ताज़ा खबर
 

फिल्म से काजल राघवानी को निकाले जाने के सवाल पर भड़के खेसारी लाल, कही ये बात

खेसारी लाल ने कहा कि मैं किसी जोड़ी के पक्ष में नहीं हूं। लेकिन बताना चाहता हूं कि जोड़ियां क्यों आती हैं। खेसारी लाल ने कहा कि जब मुझे डांस में पंद्रह रीटेक देना पड़ता है तो बहुत दुख होता है।

खेसारी लाल यादव।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी सालों से लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। दोनों ने एक साथ भोजपुरी की कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। फिल्में ही नहीं कई भोजपुरी गानों के एलबम में भी दोनों की केमिस्ट्री सुपरहिट रही है। ऐसे में खेसारी लाल से जब उनकी आने वाली फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ से काजल को बाहर निकाले जाने को लेकर सवाल किया गया तो वे काफी नाराज हो गए।

लॉकडाउन के बाद मीडिया से पहली बार मुखातिब हुए खेसारी लाल से जब एक रिपोर्टर ने सवाल किया- आपने लिट्टी चोखा फिल्म की बात की। इस फिल्म में काजल राघवानी को हटा कर किसी और अभिनेत्री को क्यों लिया जा रहा है जबकि आपकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है? रिपोर्टर के सवाल पर खेसारी लाल भड़क जाते हैं और कहते हैं कि जब हम किसी के साथ बार-बार काम करते हैं, तब भी आपका सवाल होता है और किसी और किसी और के साथ काम करते हैं तो भी कहते हैं कि इसी के साथ काम क्यों करते हैं? क्या चक्कर है? क्या समस्या है? और जब हम नए को ब्रेक देते हैं तो कहते हैं कि उसको हटाया क्यों? खेसारी कहते हैं कि हम आपसे ही पूछते हैं कि इसका क्या जवाब दें?

खेसारी लाल आगे कहते हैं कि ना तो मैं किसी हटवाता हूं ना ही किसी को रखवाता हूं। मैंने बहुत सारे नए एक्टर्स के साथ काम किया है। मैं अभी मंटुआ के नानी फिल्म किया जिसमें तीनों एक्ट्रेस नई हैं। अपनी बात रखते हुए खेसारी लाल ने कहा कि मैं किसी जोड़ी के पक्ष में नहीं हूं। लेकिन बताना चाहता हूं कि जोड़ियां क्यों आती हैं। खेसारी लाल ने कहा कि जब मुझे डांस में पंद्रह रीटेक देना पड़ता है तो बहुत दुख होता है। अगर कोई एक्ट्रेस एक टेक में काम कर दे तो हम चाहते हैं कि वही हमारे साथ काम करे।

सिंगर ने कहा कि जब हम गर्मी में पहाड़ों के बीच बिना पंखे के बीस बीस रीटेक देते हैं क्योंकि लोगों को डांस नहीं आता तो बहुत दुख होता है। फिर हमें लगता है कि हमने गलतियां की। खेसारी लाल ने कहा कि मैं सबको बोलता हूं कि आप पहले डांस और एक्टिंग सीख कर ही आएं। आप अच्छा करिए हमें कोई समस्या नहीं है। और अच्छे को प्रोमोट करने की जरूरत नहीं होती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैं दो नहीं 40 ट्रेन भेज सकता था लेकिन सरकार ने नहीं की मदद, प्रवासियों की मदद नहीं करने की खेसारी लाल ने बताई वजह
2 Bhojpuri Song: रिलीज हुआ पवन सिंह का मच अवेटेड भोजपुरी गाना ‘रुसल बानी का’, मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज
3 कभी बड़े बैनर ने काम नहीं दिया, जब रानी चटर्जी का छलका दर्द- लोग कहा करते थे इसे एक्टिंग नहीं आती, ये हीरोइन जैसी नहीं दिखती
राशिफल
X