ताज़ा खबर
 

रवि किशन-जया बच्चन के विवाद पर बोले खेसारी लाल- मुझे जानना ही नहीं किसने क्या बोला, उनमें मुझमें फर्क है

खेसारी लाल ने कहा कि वे (रवि-जया) विवादित स्टेज पर हैं। हम कोरोना काल में लोगों की समस्या, मजबूरी और मदद की बातें करें कि हम अब उन दो नेताओं की बात में उलझ जाएं।

खेसारी लाल ने कहा कि वे (रवि-जया) विवादित स्टेज पर हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने इसका मुद्दा लोकसभा में उठाते हुए कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है। उन्होंने मामले में प्रधानमंत्री से हस्तक्षेप करने की मांग की थी जिसपर काफी विवाद हो गया था। रवि किशन के बयान पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने पलटवार करते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

अब पूरे मामले में खेसारी लाल ने एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी है। खेसारी लाल से जब रवि किशन और जया बच्चन के विवाद को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे दोनों राजनेता हैं और मैं एक अभिनेता हूं। तो उनमें और मुझमें काफी फर्क है। खेसारी लाल ने आगे कहा कि वे विवादित स्टेज पर हैं। हम कोरोना काल में लोगों की समस्या, मजबूरी और मदद की बातें करें कि, हम अब उन दो नेताओं की बात में उलझ जाएं।

अपनी बात रखते हुए खेसारी लाल ने कहा कि जया जी सीनियर हैं। उनके मन में बॉलीवुड और भोजपुरी के प्रति क्या है, पता नहीं। लेकिन कोई भाषा बुरी नहीं होती। शायद उनको हमारी भाषा अच्छी न लगती हो, लेकिन ऐसा उनसे सुना नहीं तो कुछ नहीं कह सकता। खेसारी लाल ने आगे कहा कि मैंने ना तो जया बच्चन को सुना ना ही रवि किशन को। मैं अपनी फिल्मों और गानों में व्यस्त हूं तो मैंने कुछ सुना नहीं। उन्होंने कहा कि मैं विवादित चीजों से दूर रहता हूं। किसने क्या बोला, मुझे जानना ही नहीं है।

खेसारी लाल यादव ने जया बच्चन की थाली वाली बात पर कहा कि बात ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं’ की है तो हमारा भी हिंदी से दूर-दूर तक नाता नहीं है। मेरी भोजपुरी मेरी मां है। और यहां मैं कुशल हूं। जया जी क्या सोचती हैं ये तो वही बता सकती हैं। अगर वो हमारे लिए बुरा भी सोचेंगी तो वह हमारी माता की तरह हैं। और रवि जी भी हमारे गार्जियन की तरह हैं।

क्या कहा था रवि किशन ने?: सुशांत केस में ड्रग एंगल को लेकर लोकसभा में कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।

जया बच्चन ने रवि किशन पर किया था पलटवारः रवि किशन के बयान पर उनका नाम लिए बगैर जया बच्चन ने पलटवार करते हुए कहा था कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की इमेज नहीं खराब कर सकते हैं। मैं लोकसभा के हमारे एक सदस्य के दिए बयान के लिए शर्मिंदा हूं। जया बच्चन ने आगे कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। मनोरंजन इंडस्‍ट्री हर दिन 5 लाख लोगों को सीधे तौर पर रोजगार देती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हमारा घर ढहने की वजह से पड़ोस के घर में हुआ था मेरा जन्म’, जब इंटरव्यू के दौरान खेसारी लाल के छलके आंसू
2 Bhojpuri: आखिर क्यों अंग्रेजी नहीं बोल पाते हैं खेसारी लाल यादव, भोजपुरी सुपरस्टार ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
3 85 लाख बार देखा गया पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘जान हो जरूर अईहा’, फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X