ताज़ा खबर
 

काजल राघवानी सेट पर हुईं बोर तो खेलने लगीं क्रिकेट, वीडियो शेयर कर बोलीं- मुझे टीम में चांस मिल सकता है

काजल राघवानी अपने एक वीडियो में सेट पर क्रिकेट खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

Kajal Raghwani, Bhojpuri Actressकाजल राघवानी सेट पर क्रिकेट खेलती आईं नजर (फोटो क्रेडिट काजल राघवानी इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। लेकिन सेट पर रहते हुए भी वह मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इस बात का अंदाजा उनके वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है। अपने एक वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस सेट पर क्रिकेट खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

काजल राघवानी अपने वीडियो में बॉल नहीं बल्कि नकली चट्टान के साथ क्रिकेट खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि मैं जब भी फ्री रहती हूं सेट पर तो मैं खेलना शुरू कर देती हूं।

वीडियो को शेयर करते हुए काजल राघवानी ने लिखा, “तो मैं जब भी सेट पर खाली रहती हूं, मैं खेलना शुरू कर देती हूं। हालांकि, मुझे क्रिकेट पसंद नहीं है, लेकिन मैं यहां प्रोप्स के साथ खेल रही हूं और मुझे लगता है कि मुझे टीम में भी चांस मिल सकता है। मुझे माफ करना सेटिंग दादा, लेकिन मैं बोर हो रही थी।”

 


काजल राघवानी के इस पोस्ट का जवाब देते हुए उनके को-स्टार प्रवेश लाल ने लिखा, “बिल्कुल मिल सकता है चांस।” कलाकार के अलावा सोशल मीडिया यूजर भी काजल राघवानी के वीडियो पर कमेंट करते नजर आए। जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “सो क्यूट…” तो वहीं बाकी फैंस काजल राघवानी के वीडियो पर तालियों वाला इमोजी शेयर करते नजर आए।

बता दें कि इससे पहले भी काजल राघवानी ने अपने कई वीडियो साझा किये थे। अपने एक वीडियो में वह क्रू मेंबर्स के साथ एक्शन दिखाती हुई नजर आ रही थीं। उनके इस वीडियो में नजर आ रहा था कि जहां शख्स ने उनपर हाथ उठाने की कोशिश की तो वहीं एक्ट्रेस ने भी खुद को बचाते हुए शख्स को घूंसा मारकर चित्त कर दिया।

 

काजल राघवानी के करियर की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में फिल्म ‘सुग्ना’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘आशिक आवारा’, ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘हुकुमत’, ‘भोजपुरिया राजा’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ और ‘दुल्हन गंगा पार के’ जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका अदा की थी।

Next Stories
1 खेसारी लाल यादव के गाने ‘ट्रैक्टर के ड्राईवर’ का यू-ट्यूब पर ऐसा धमाल, 5 दिन में व्यूज 44 लाख के पार
2 तो मैं बारात लेकर आती हूं कल…रानी चटर्जी ने दुल्हन बन कराया फोटोशूट तो आम्रपाली दुबे ने यूं किया कमेंट
3 बच्चे से बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ‘मैं भी सिंगल, तू भी सिंगल…’ तो यूं मिला करारा जवाब
यह पढ़ा क्या?
X