ताज़ा खबर
 

काजल राघवानी से लाइव बात कर रो पड़ा फैन, कहा- सिर्फ आपके लिए देखता हूं भोजपुरी फिल्में, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

खेसारी लाल और काजल राघवानी इन दिनों बुंदेलखण्ड के बांदा में लिट्टी चोखा की शूटिंग कर रहे हैं। जिसे महोबा के रहने वाले पदम सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।

काजल राघवानी इस वक्त खेसारी लाल के साथ लिट्टी चोखा फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इन दिनों बुंदेलखण्ड के बाँदा में भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट से ही काजल राघवानी अपने इंस्टाग्राम पेज से लाइव हुईं और फैंस से मुखातिब हुईं। इस दौरान काजल राघवानी एक-एक कर कई फैंस से बातें कीं और उनका हालचाल जाना। इस दौरान काजल राघवानी से एक फैन बातें करते वक्त रो पड़ा। कहा कि सिर्फ आपके लिए ही भोजपुरी फिल्में देखता हूं।

काजल राघवानी से बातें करते वक्त शख्स ने कहा कि आपका बहुत बड़ा फैन हूं। वीडियो में वह अपने भाई को भी इंट्रोड्यूस कराता है। काजल राघवानी के काम के बारे में पूछने पर कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट में एडवोकेट क्लॉक हूं। काजल राघवानी से बातें कर वह अपनी खुशी जाहिर करता है। वह रो पड़ता है। कहता है कि इतनी खुशी हो रही है कि मैं रोने लगा हूं। काजल राघवानी कहती हैं कि आप हंसते हुए अच्छे लगते हैं।

काजल राघवानी आगे परिवार के बारे में पूछती हैं जिसके जवाब में वह कहता है कि मैं चंपारण के मोतिहारी का रहने वाला हूं। दादा गांव में ही रहते हैं हम यहां जॉब करते हैं। इतनी ही बातें होती हैं कि काजल राघवानी का इंटरनेट कनेक्शन वीक पड़ जाता है। काजल राघवानी ने इस दौरान कई फैंस से बातें कीं।

 

View this post on Instagram

 

Litti chokha

A post shared by Kajal RaghwaniSave Animals (@kajalraghwani) on

बता दें कि खेसारी लाल यादव इन दिनों बुंदेलखण्ड के बांदा में लिट्टी चोखा की शूटिंग कर रहे हैं। जिसे महोबा के रहने वाले पदम सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। यहां (बांदा) के प्रसिद्धि वाम देवेश्वर पहाड़ और विंध्यवासिनी मंदिर के ऊपर स्थित खत्री पहाड़ और ऐतिहासिक भूरागढ़ किले में फिल्म की शूटिंग की गई। इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही रितू सिंह भी फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। खेसारी लाल ने इस फिल्म में एक्टिंग के साथ गाने भी गाए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्म सेट पर आम्रपाली दुबे की खराब हुई तबीयत, वीडियो शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री के भीतर की बताई सच्चाई
2 भोजपुरी फिल्मों में एक्टर बनने के लिए सिंगर बनना क्यों है ज़रूरी? जब पवन सिंह से पूछा गया ये सवाल, देखिये क्या मिला जवाब
3 जब खेसारी और काजल राघवानी का डांस देखने उमड़ पड़ी थी अधिक भीड़, हंगामे के बाद रोकना पड़ा था प्रोग्राम, देखें वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X