ताज़ा खबर
 

भोजपुरी म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा के निधन से सदमे में काजल राघवानी, बोलीं- बहुत कुछ सोचा था मगर…

खेसारी लाल के सबसे हिट गाने-डोली में गोली मार देब में धनंजय मिश्रा ने ही संगीत दिया था। निरहुआ और आम्रपाली दुबे के हिट सॉन्ग 'अंजोर करे इंडिया में' को भी धनंजय मिश्रा ने ही संगीत से सजाया था।

khesari lal, kajal raghwani, kajal raghwani on dhananjay mishra death, Superhit Bhojpuri Songs, music composer dhananjay mishra, dhananjay mishra died, dhananjay mishra top ten bhojpuri song, nirahua, amrapali dubey, pawan singh, BHOJPURI GANA, bhojpuri cinema, खेसारी लाल, काजल राघवानी, निरहुआ,धनंजय मिश्रा काजल राघवानी की फिल्मों के लिए कई हिट गाने दिए थे।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक कंपोजर धनंजय मिश्रा का गुरुवार सुबह 7 बजे निधन हो गया। उनके निधन से पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। वहीं एक्ट्रेस काजल राघवानी उनके निधन से काफी सदमे में हैं। काजल राघवानी ने इस बाबत अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपना दुख बयां किया है।

हम आपको हमेशा याद रखेंगे। भगवान आपकी आत्मा को शांती प्रदान करें। और आप जहां कहीं भी हो खुश रहें। और आपके परिवार को इस दुख की घड़ी से उबरने की हिम्मत मिले। काजल राघवानी ने इस दौरान कहा कि अब वह कुछ दिनों तक लाइव नहीं आ पाएंगी।

काजल राघवानी ने कहा कि अच्छे लोग बहुत जल्दी चले जाते हैं। इस लॉकडाउन के बाद बहुत काम करना ता आपके साथ। बहुत कुछ सोचा था मगर सबकुछ अधूरा रह गया। पर हम जानते हैं आप हमेशा साथ रहेंगे। काजल ने आगे कहा कि आपके हर सॉन्ग के जरिए आप हमारे साथ हमेशा रहेंगे।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो धनंजय मिश्रा के मुंह से अचानक खून आने लगा था जिसके बाद उनकी मौत हो गई। वह गाजीपुर (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले थे। और निरहुआ के काफी करीब थे। निरहुआ ने उनके निधन की खबर पर हैरानी जताई। संगीतकार को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था, ‘जबसे दुःखद समाचार मिला है उनकी आवाज़ कानों में गूँज रही है….भाईजी एगो सेल्फ़ी ले ला पोस्ट करे के काम आयी। स्तब्ध हूँ ,निःशब्द हूँ।

 

धनंजय मिश्रा ने मनोज तिवारी के सबसे लोकप्रिय गाने रिंकिया के पापा सॉन्ग को कंपोज किया था। मनोज तिवारी से लेकर पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल के कई हिट गानों में धनंजय मिश्रा ने अपने संगीत का जादू बिखेरा। खेसारी लाल के सबसे हिट गाने-डोली में गोली मार देब में धनंजय मिश्रा ने ही संगीत दिया था। निरहुआ और आम्रपाली दुबे के हिट सॉन्ग ‘अंजोर करे इंडिया में’ को भी धनंजय मिश्रा ने ही संगीत से सजाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पूर्णबंदी में मुझे कोई तकलीफ नहीं: रश्मि
2 XXX Web Series विवादः भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘वेब सीरीज बनाओ और देखो लेकिन…’
3 भोजपुरी सिनेमा को झटका, मनोज तिवारी के लोकप्रिय गाने ‘रिंकिया के पापा’ के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन
ये पढ़ा क्या?
X