ताज़ा खबर
 

भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee ने योग दिवस पर योगासन पोज में शेयर की तस्वीर

International Yoga Day 2019: बता दें लगातार वर्कआउट कर रानी ने अपना लुक काफी बदल लिया है। पहले की तुलना में एक्ट्रेस ने अपना वजन काफी घटा लिया है।

योगा करतीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। वह पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार अपनी वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करती आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर अपनी योगासन पोज में एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह योग की मुद्रा में नजर आ रही हैं। हालांकि तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। फोटो को शेयर करते हुए रानी ने लिखा-‘मैं योगा मन की शांति के लिए करती हूं। क्योंकि वो सबसे ज्यादा जरूरी है।’ फैंस रानी की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। रानी को योग दिवस की बधाई देते हुए यूजर्स उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं।

बता दें लगातार वर्कआउट कर रानी ने अपना लुक काफी बदल लिया है। पहले की तुलना में एक्ट्रेस ने अपना वजन काफी घटा लिया है। वह लगातार जिम में पसीना बहाते हुए नजर आती रही हैं। हाल ही में अपने मोटापे को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने इस जर्नी के बारे में बात की थी। उन्होंने फैंस को आश्वासन दिया था कि जल्द ही वह एक नए अवतार में नजर आने वाली हैं।

बता दें भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ एक उम्दा डांसर भी हैं। भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं। रानी चटर्जी ने मनोज तिवारी के साथ फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। वह भोजपुरी में अब तक 350 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। फिलहाल रानी चटर्जी को लेकर हाल में खबर आ रही  थी कि वह सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में नजर आ सकती हैं। बिग बॉस को लेकर रानी चटर्जी ने कुछ दिनों पहले फोटो शॉप भी करवाई थी। हालांकि एक्ट्रेस ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘चमकी’ से मरे बच्चों के परिजनों को इस भोजपुरी फिल्म की कमाई का जाएगा 10 फीसदी हिस्सा
2 Muzaffarpur: ‘भगदड़ मचाने का काम खुद करते हैं बदनाम मुझे करते हैं’, मीडिया पर भड़के Khesari Lal Yadav
3 मुजफ्फरपुर के बच्चों के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey ने सोशल मीडिया पर मांगा चंदा