ताज़ा खबर
 

Indian Idol Season 11, Episode 10: कंटेस्टेंट-सिंगर की जुगलबंदी से सुरमय हुआ शो, आदित्य ने नेहा के साथ लगाया डांस का तड़का

Indian Idol Season 11 2019 Episode10: शर्मिली निधि आज सिंगर विभा सराफ के साथ मिलकर कश्मीर के रंग की छटा विखेरीं वहीं रिधम ने ज्योतिका टांगरी के साथ मिलकर पंजाबी तड़का लगाया।

indian Idol 11 Episoe Live: आज भी कंटेस्टेंट और सिंगर के बीच जुगलबंदी होगी।

Indian Idol Season 11, Episode 10: मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में इस वक्त सिंगर्स और कंटेस्टेंट के बीच जुगलबंदी स्पेशल एपिसोड प्रसारित किया जा रहा है। 9 नवंबर के एपिसोड में जहां कुछ कंटेस्टेंट अपना परफॉर्मेंस दे चुके हैं वहीं आज के एपिसोड में बाकी के बचे हुए कंटेस्टेंट अपने सिंगिंग का हुनर दिखाते नजर आए। शर्मिली निधि आज सिंगर विभा सराफ के साथ मिलकर कश्मीर के रंग की छटा विखेरी जिस पर जज अनु मलिक ने उनकी गायिकी की काफी तारीफ की। वहीं रिधम ज्योतिका टांगरी के साथ पंजाबी तड़का लगाती दिखीं। इस दौरान रिषभ चतुर्वेदी और तोषी रैना की जुगलबंदी ने तो शो का पूरा माहौल ही बदल दिया।

प्रसारित एपिसोड में जोड़ियां परफॉर्म करती दिखीं। जिसमें से एक कंटेस्टेंट और दूसरे प्लेबैक सिंगर की जोड़ी बनी थी। मतलब शो में सिंगर और कंटेस्टेंट की जुगलबंदी देखने को मिली। पिछले एपिसोड में कंटेस्टेंंट सनी की नवराज हंस के साथ लाल मेरी पथ रखियो…गाने पर शानदार जुगलबंदी देखने को मिली। दोनों के परफॉर्मेंस से जज अनु मलिक इतने एंप्रेस हुए कि वह अपनी कुर्सी उठा कर स्टेज पर पहुंच गए और कुर्सी पर सनी को खड़ा कर दिया। इसके साथ ही अनु मलिक ने सनी को नया सरनेम दिया- सनी हिंदुस्तानी। वहीं सिंगर स्वाति शर्मा के साथ कंटेस्टेंट चेलसी बेहुरा ने तनु वेड्स मनु 2 के गाने बन्नो तेरा पर जबरदस्ती जुगलबंदी देखने को मिली। दोनों को जजेज ने गाने को लेकर काफी अच्छे कमेंट्स दिए। इसके साथ ही कश्मीर फोक की धड़कती आवाज सिंगर विभा सराफ और कंटेस्टेंट निधि कुमारी कश्मीर को रिप्रेजेंट कर करते नजर आए। दोनों साथ में अपनी जुगलबंदी पेश की।

 

Live Blog

Highlights

    20:49 (IST)10 Nov 2019
    सिंगर स्वाति शर्मा के साथ कंटेस्टेंट चेलसी बेहुरा ने दी कमाल की परफॉर्मेंस

    सिंगर स्वाति शर्मा के साथ कंटेस्टेंट चेलसी बेहुरा ने तनु वेड्स मनु 2 के गाने बन्नो तेरा पर जबरदस्ती जुगलबंदी देखने को मिली। दोनों को जजेज ने गाने को लेकर काफी अच्छे कमेंट्स दिए।

    20:16 (IST)10 Nov 2019
    आदित्य ने नेहा को नीचे गिराया

    दिलबर गाने पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण मस्तीभरा डांस परफॉर्म करते हैं। नाचते नाचते आदित्य नेहा को नीचे गिरा देते हैं। जिसके बाद आदित्य सॉरी सॉरी बोलने लगते हैं। 

    20:09 (IST)10 Nov 2019
    विभा सराफ के साथ निधि कुमारी की जुगलबंदी

    कश्मीर फोक की धड़कती आवाज सिंगर विभा सराफ और कंटेस्टेंट निधि कुमारी कश्मीर को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। दोनों साथ में अपनी जुगलबंदी पेश कर रहे हैं।

    20:03 (IST)10 Nov 2019
    शाहिद माल्या और शहजान दे रहे परफॉर्मेंस

    ओ रब्बा मैं तो मर गया गाने से फेम हुए शाहिद माल्या के साथ कंटेस्टेंट शहजान की जुगलबंदी हो रही है। वह उड़ता पंजाब गाने एक कुड़ी जिदा नाम मोहब्बत है पर अपनी पेशकश दे रहे हैं।

    19:36 (IST)10 Nov 2019
    रिधम के साथ ज्योतिका के साथ होगी जुगलबंदी
    19:33 (IST)10 Nov 2019
    अदरिज़ घोष की आवाज सुनकर अनु मलिक हुए भावुक

    सिंगर गौतम दास कोलकाता के अदरिज़ के साथ अपनी जुगलबंदी पेश की। इस दौरान दोनों ने मोंटा रे और ये नयन डरे डरे गाने पर परफॉर्म किया जिसको सुन अनु मलिक के साथ दोनों जज खड़े होकर तालियां बजाए। अनु मलिक ने अदरिज की आवाद की तारीफ करते हुए एक बंगाली गाना भी गाया और भावुक हो गए।

    Next Stories
    1 Sapna Chaudhary ने जयपुर में इस वायरल गाने पर फैंस को झूमाया, यूट्यूब पर छाया वीडियो
    2 Khesari Lal के बिग बॉस में जाने के बहाने विनय बिहारी ने लगा दी पवन सिंह, निरहुआ की क्लास
    3 Khesari Lal ने 11 महीने पुराने इस मशहूर गाने का जारी किया वीडियो, यूट्यूब पर देखने टूट पड़े फैंस
    ये पढ़ा क्या?
    X