scorecardresearch

मुझे फर्क नहीं पड़ता;लीक MMS की खबरों पर बोलीं अक्षरा सिंह,को-एक्ट्रेस ने बताया ‘आयरन लेडी’

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। जो अपने फिल्मी करियर के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं।

मुझे फर्क नहीं पड़ता;लीक MMS की खबरों पर बोलीं अक्षरा सिंह,को-एक्ट्रेस ने बताया ‘आयरन लेडी’
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (फोटो-Akshara/Instagram)

बीते दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षर सिंह का कथित एमएमएस लीक होने की खबर आ रही थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा था, जिसमें वो रोती बिलखती दिख रही हैं। हालांकि ज्यादातर लोगों का कहना है कि लीक एमएमएस एक्ट्रेस का नहीं है। अब एक्ट्रेस ने भी उस लीक वीडियो पर रिएक्शन दिया है। अक्षरा ने कोई सफाई नहीं दी, बल्कि उन्होंने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस तरह की किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता और उन्हें नहीं पता कि इस तरह की हरकत कौन कर सकता है। उन्होंने वीडियो देखा भी नहीं है। उन्हें नहीं पता कि वो वीडियो में दिख रही हैं क्या। एक्ट्रेस ने कहा,”जिसको जो करना है करें, मुझे फर्क नहीं पड़ता। इसके अलावा एक्ट्रेस का जो रोने वाला वीडियो वायरल हुआ है वो कुछ साल पहले का बताया जा रहा है। जो पवन सिंह के साथ उनके ब्रेकअप के बाद की है।

सपोर्ट में उतरीं कल्याणी सिंह

अक्षरा सिंह के एमएमएस वाली खबर पर भोजपुरी एक्ट्रेस कल्याणी सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने अक्षरा के नाम पर ऐसे वीडियो लीक करने वालों के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए उनका सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा,”वक्त जब वार करता है तो हर दिशा से प्रहार करता है।”

अक्षरा सिंह तुम एक आयरन लेडी हो, इसलिए अपनी वफादारी और पवित्रता के लिए किसी के सामने हाथ मत फैलाओ। आप सबके के लिए इंस्पिरेशन हो रोकर उन्हें क्यों हर्ट करना? जो आपके हैं वो हर कीमत पर आपके ही होंगे, मौका देखकर दोगले लोग भागते हैं और सफाई भी किसे देनी है? पुरुष हावी समाज को जहां वीडियो देख के लड़का कौन है नहीं पूछा।”

आपको बता दें कि इससे पहले कई एक्ट्रेस के एमएमएस लीक होने की खबर आ चुकी है। इससे पहले भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के नाम ये एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें कहा जा रहा था कि शिल्पी किसी लड़के के साथ आपत्तिजनक हालातों में दिख रही थीं। हालांकि सिंगर ने इसपर कहा था कि वो वीडियो उनका नहीं है, इसके साथ ही उन्होंने लोगों से वीडियो को वायरल न करने की अपील की थी।

पढें Bhojpuri (Bhojpuri News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.