ताज़ा खबर
 

Election Results 2019: ‘जनता के जनमत मंजूर हो गईल निरहु के घमंड देखा चूर हो गईल’, Dinesh Lal Yadav की हार पर बना गाना हो रहा वायरल

Election Results 2019: निरहुआ अपनी जीत को लेकर कॉन्फिडेंट थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है।

election results 2019: दिनेश लाल पहली बार चुनाव लड़े थे। वह भोजपुरी के मशहूर एक्टर हैं।

Election Results 2019: आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिली करारी हार के बाद भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव की काफी किरकिरी हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच उनकी हार को लेकर बना गाना भी सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है। मजेदार बात यह है कि इस गाने को एक बच्चे ने गाया है। गाने में निरहु के घमंड चूर होने की बात कही गई है। चुनाव से पहले दिनेश लाल अपनी जीत को लेकर काफी आश्वस्त थे। वह अखिलेश को आसानी से हरा देने की बात कहते थे। यही कारण है कि उनके आलोचनाओं की झड़ी लग गई है।

गाने के कुछ इस तरह बोल हैं- ‘जनता के जनमत मंजूर हो गईल निरहु के घमंड देखा चूर हो गईल। कइला मनोरंजन भरपूर हो गईल निरहु घमंड तोहार चूर हो गईल। फर्जी चौकीदारी में हो गईला अंधा, उल्टा-सीधा बोलत रहला हो गईला ठंडा। देस-परदेस में इ शोर हो गईल जनता के जनमत मंजूर हो गईल।’ इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि निरहुआ अपनी जीत को लेकर कॉन्फिडेंट थे। इस बात को वह अपने इंटरव्यू में भी कही थी। उन्होंने कहा था- ‘मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है। क्योंकि मैं स्वतंत्र आदमी हूं। मेरी विचार धारा स्वतंत्र है मैं किसी का गुलाम नहीं हूं। मैं ईश्वर के लिखे हुए लेख को भी हटा और मिटा सकता हूं। अगर मैं अपनी सोच रखता हूं। विचार रखता हूं। मैं किसी के पीछे घूमने वाला व्यक्ति नहीं। इसलिए भूल जाइए कि मुझे कोई हरा सकता है। मैं धर्म और सच के साथ हूं तो इस देश को लूटने वाले मुझे हरा नहीं सकते।’ अखिलेश यादव ने निरहुआ को 2 लाख से ज्यादा मतों के अंतर से हराया है। यह काफी बड़ी हार मानीं जा रही है। जिसकी उम्मीद उन्हें नहीं थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X