ताज़ा खबर
 

VIDEO: आम्रपाली दुबे संग Nirahua ने फिर मचाया धमाल, रिलीज हुआ नया वीडियो

जय वीरू फिल्म की कहानी दो दोस्तों की कहानी है। इस फिल्म में निरहू के साथ हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) वीरू का किरदार निभा रहे हैं।

जय वीरू फिल्म के एक गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे। (फोटो सोर्स-वीडियो स्नैप शॉट)

Dinesh Lal Yadav: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को पसंद करने वाले लोगों का एक अलग ही वर्ग है। दोनों को साथ में देखना उनके फैंस को काफी भाता है। यही कारण है कि उनके गाने आते ही यूट्यूब पर तेजी से व्यूज हासिल करते हैं। हाल ही में उनका नया गाना आया है जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। यह गाना उनकी आने वाली फिल्म जय-वीरू का है। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को फिर से पसंद किया जा रहा है। गाने के बोल हैं-‘अंजोर करे इंडिया में’। इस गाने को चार गायकों ने मिलकर गाया है। रिनी चंद्रा, आलोक सिंह, प्रियंका सिंह सहित धनंजय मिश्रा ने इस गाने में अपनी आवाज दी है। वहीं इसको आजाद सिंह ने लिखा है जिसे धनंजय मिश्रा ने अपनी धुनों से सजाया है। इस वीडियो सॉन्ग में निरहुआ आम्रापाली के अलावा निशा सिंह और सलीम फेंकू नजर आ रहे हैं। चारों के उपर फिल्माया गए इस गाने को रिलीज के कुछ ही घंटों में 50 हजार से उपर के व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल जब-जब बड़े परदे पर आम्रपाली दुबे के साथ आते हैं दोनों की जोड़ी धमाल मचाती है। निरहुआ और आम्रपाली की एक्टिंग तो जबरदस्त होती ही है। साथ ही इनकी रोमांटिक केमेस्ट्री भी परदे पर रोमांच पैदा कर देती है। जय वीरू फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही आ चुका है। खबरों की माने तो इस फिल्म को बिहार, झारखंड के सिनेमाघरों में 28 जून के दिन रिलीज किया जाएगा जबकि मुंबई और गुजरात में यह 5 जुलाई के दिन रिलीज होगी।

जय वीरू फिल्म की कहानी दो दोस्तों की कहानी है। इस फिल्म में निरहुआ के साथ हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) वीरू का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म मुस्‍कान मूवी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और सरकार प्रोडक्‍शन के बैनर तले निर्मित की गई है। नासिर जमाल ने जहां फिल्म में पैसे लगाए हैं वहीं सुब्‍बा राव गोसांग ने इसे डायरेक्ट किया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दहेज लेने वालों पर आम्रपाली दुबे का TIK TOK वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- लगाईब चार डंडा दिमाग होई ठंडा…
2 VIDEO: लोगों को खूब भा रहा है खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा का ये नया भोजपुरी गाना
3 ‘फिर आ गया बीएचयू वाला..’, जब Manoj Tiwari को देखते ही भागने लगते थे टी सीरीज वाले