ताज़ा खबर
 

निरहुआ की इस फिल्म के सेट पर हो रहे थे एक से एक हादसे, शूटिंग छोड़ भाग जाना चाहती थीं आम्रपाली दुबे

फिल्म के सेट पर घटित हो रहे इन हादसों को लेकर दिनेश लाल ने एक गुप्त मीटिंग बुलाई थी। सबसे कह दिया गया था कि किसी भी हादसे की चर्चा अभी कोई नहीं करेगा। ये सब बातें फिल्म पूरी होने के बाद ही बताई जाएगी।

Bhojpuri, nirahua hindustani,nirahua amarpali, dinesh lal yadav, amrapali dubey, nirahua rikshawala, nirahua hindustani 2, nirahua hindustani 3,nirahua hindustani picture,nirahua gana,nirahua ka gana, nirahua all movie, nirahua amrapali ki movie, nirahua amarpali ki film, a nirahua hindustani, nirahua a hindustani 3 nirahua bhojpuri, nirahua bhojpuri film bhojpuri gana, bhojpuri film, bhojpuri picture, bhojpuri gane, भोजपुरी, bhojpuri video, भोजपुरी एक्ट्रेस, bhojpuri bhojpuri film, निरहुआ की इस फिल्म के सेट पर हो रहे थे एक से एक हादसे, शूटिंग छोड़ भाग जाना चाहती थीं आम्रपाली दुबेआम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ 25 से अधिक फिल्में कर चुकी हैं।

Dinesh Lal Yadav And Amrapali Dubey: दिनेश लाल यादव (Nirahua) भोजपुरी के जुबली स्टार माने जाते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में पारिवारिक होती हैं जिनमें उनकी जोड़ी भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ काफी पसंद की गईं। इन्हीं में से एक फिल्म थी निरहुआ हिंदुस्तानी। इस फिल्म के रिलीज के बाद लोगों ने आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को काफी प्यार दिया। लेकिन कम लोगों को पता होगा कि इस शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर एक से बढ़कर एक हादसे हो रहे थे। इन हादसों से ना सिर्फ फिल्म की पूरी यूनिट ही डर गई थी बल्कि भोजपुरी में पहली फिल्म कर रहीं आम्रपाली दुबे भी काफी सहम गई थीं। नौबत यहां तक आ गई थी कि आम्रपाली दुबे फिल्म ही छोड़ देना चाहती थीं।

साल 2014 में आई फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी भी उनकी होम प्रोडक्शन में ही तैयार हो रही थी लेकिन सेट पर हर दिन कुछ ऐसा हो जाता था जिससे शूटिंग में काफी दिक्कतें आ जातीं थीं। फिल्म के शूटिंग के पहले दिन ही एक बड़ा हादसा हो गया था। एक इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़ी यादों के बारे में बात करते हुए निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने कहा था कि इस फिल्म से जुड़ी सभी यादें काफी डरावनी थीं।

शूटिंग के पहले दिन कैमरामैन की हो गई थी मौत

निरहुआ ने शूटिंग पर आए दिन होने वाले हादसे को लेकर कहा था, ‘पूरी फिल्म ही यादगार है। रोज लगता था कि आज क्या होगा। शूटिंग के पहले दिन ही बड़ा हादसा हो गया था। शूट के दौरान ही कैमरामैन की मौत हो गई थी। शूटिंग रोक दी गई। मुंबई आकर तीन महीने तक हमलोग सदमे में रहे। सोच भी नहीं पा रहे थे कि फिल्म पूरी भी पाएगी। जैसे ही दुबारा फिल्म बनने लगी जनरेटर में ही आग लग गई। किसी तरह केबिन में सो रहे आदमी को बाहर निकाला गया।’

जेनरेटर में लग गई थी आग

बता दें कि हादसों से तंग आकर आम्रपाली ने तो फिल्म ही छोड़ने की बात तक कह दी थी। आम्रपाली ने अपनी दीदी के साथ मिलकर भागने की योजना बना डाली थी। एक असिस्टेंट को भी फिल्म बनने के दौरान ही डेंगू हो गया था। यही नहीं फिल्म के कुछ हिस्से छत्तीसगढ़ में शूट हो रहे थे। एक दिन अचानक जेनरेटर भी धूं-धूं कर जलने लगा। निरहुआ ने बताया कि तब कोई कुछ कर नहीं पा रहा था। सिर्फ सब लोग देख रहे थे। किसी तरह उस व्यक्ति को बाहर निकाला गया जो जेनरेटर की देखभाल कर रहा था।

आम्रपाली के फिल्म छोड़ने को लेकर निरहुआ ने बुलाई गुप्त मीटिंग

फिल्म के सेट पर घटित हो रहे इन हादसों को लेकर दिनेश लाल ने एक गुप्त मीटिंग बुलाई और कहा, ‘सेट पर होने वाले किसी हादसे के बारे में कोई किसी से बात नहीं करेगा। ये सब बातें फिल्म पूरी होने के बाद ही बताई जाएगी।’ बता दें कि निरहुआ हिंदुस्तानी साल 2014 में आई थी। इस फिल्मे में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने अभिनय किया था। इस फिल्म को प्रवेश लाल यादव ने प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई की थी।

निरहुआ-आम्रपाली ने 25 फिल्मों में साथ काम किया

बता दें पिछले साल ( 2019) सितंबर महीने में दिनेश लाल यादव के के निर्माण कंपनी निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निरहुआ हिंदुस्तानी की फ्रेंचाइज और बॉर्डर के लिए 10 अवॉर्ड मिले थे। इसके साथ ही ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ की चंपा यानी आम्रपाली दुबे को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड प्रदान किया गया था। निरहुआ और आम्रपाली दुबे साथ में करीब 25 फिल्में कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी परदे पर दर्शक काफी पसंद करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Song: ‘नंबर ब्लॉक चल रहा है’ के बाद Pawan Singh का एक और भोजपुरी गाना ‘ये लड़की सही है’ रिलीज, देखें VIDEO
2 11 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में रखा था कदम, गुजरात की काजल राघवानी ऐसे बनीं भोजपुरी की स्टार…
3 Bhojpuri Song: पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘चोलिये में अटकल प्राण’ हुआ वायरल, काजल राघवानी संग जमाया रंग
राशिफल
X