ताज़ा खबर
 

Nirahua Bhojpuri Holi Song 2020: निरहुआ-अंतरा सिंह का गाना ‘रंग डल्बा ते देहब हजार गारी’ हुआ वायरल, मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज

Nirahua Bhojpuri Holi Song 2020, Holi 2020 Bhojpuri Song: निरहुआ (Nirahua) का होली के मौके पर नया भोजपुरी सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल है रंग डल्बा ते देहब हजार गारी (Rang Dalba T Dehab Hajar Gaari) है। इस गाने में...

Nirahua Bhojpuri Holi Song 2020: निरहुआ-अंतरा सिंह का गाना ‘रंग डल्बा ते देहाब हजार गारी’ हुआ वायरल

Nirahua Bhojpuri Holi Song 2020: भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) का होली के मौके पर नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Gana) खूब वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल है रंग डल्बा ते देहब हजार गारी (Rang Dalba T Dehab Hajar Gaari) दिनेश लाल यादव निरहुआ और अंतरा सिंह पर फिल्माया गए इस गाने में होली के रंगों के साथ-साथ निरहुआ का जोश देख कर आप नाचने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

इस गाने में निरहुआ और अंतरा सिंह की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। होली के मौसम में सुनने के लिए ये गाना एक दम शानदार है। इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब तक इस गाने को यूट्यूब पर ही 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 3 मिनट 50 सेकंड के इस गाने के बोल शानदार हैं। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं वहीं संगीत आशीष वर्मा ने दिया है। इस गाने की खास बात ये है कि इस गाने को गाने के साथ ही दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने इसमें परफॉर्म भी किया है।

मालूम हो कि होली के मौके पर निरहुआ का पॉलिटिकल सॉन्ग ‘सो सॉरी, होली में सूचना जारी बा (So Sorry Holi Mein Suchana Jaari Ba)’ भी रिलीज हुआ जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस गाने में निरहुआ (Nirahua) और उनकी कोरस टीम के बीच गाने की प्रतियोगिता भी हो रही होती है। जहां कोरस टीम निरहुआ से बिल्कुल अलग होकर अपने ही धुन में गाना गा रही होती है।

बता दें कि देशभर को रंगों में डुबो देने वाले इस त्योहार को लेकर लोगों में काफी उत्साह है और कई जगह जैसे मथुरा-वृंदावन में तो इसे आठ दिन पहले से ही मनाना शुरू कर दिया जाता है। होली को लेकर भोजपुरी का क्रेज भी काफी है यही वजह है कि होली को लेकर भोजपुरी में तमाम गानें बनते हैं जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है। ऐसे में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ भी फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करके उन्हें सरप्राइज जरूर देते हैं। भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का ये सॉन्ग फैंस के लिए होली के मौके पर जबरदस्त सरप्राइज है।

Next Stories
1 बिहार के जहानाबाद होली सम्मेलन में Sapna Chaudhary के डांस का वीडियो वायरल, आम्रपाली दुबे संग भोजपुरी गानों पर लगाए जबरदस्त ठुमके
2 होली के रंग-भंग में लगाएं भोजपुरी गानों का तड़का; रितेश पांडे, खेसारी लाल के गानों पर झूमने को हो जाएं तैयार
3 Holi 2020 Bhojpuri Song: ‘रंग डल्बा ते देहाब हजार गारी’, निरहुआ-आम्रपाली के एक से बढ़कर एक गाने सुन मनाएं रसीली होली….
आज का राशिफल
X