ताज़ा खबर
 

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह पर केस दर्ज, स्कूल ग्राउंड में बिना इजाजत देर रात तक शो करने का आरोप

याद दिला दें कि इससे पहले इसी साल अभिनेता पवन सिंह पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ मारपीट का भी आरोप लगा था। एक पत्रकार ने अपने फेसबुक पेज पर इस बात की जानकारी दी थी कि सिलवासा के एक होटल में अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच मारपीट हुई है।

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इस सुपर हिट गायक और एक्टर के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में केस दर्ज कराया गया है। पवन सिंह पर आरोप है कि बीते 20-21 अगस्त की रात को मुजफ्फरपुर स्थित जिला स्कूल मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने बिना अनुमति देर रात तक परफॉर्म किया। भोजपुरी अभिनेता पर यह केस मीठापुर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है। इस मामले में युवा शक्ति और कलर्स एकाडेमी पर भी केस दर्ज कराया गया है। आपको बता दें कि सावन के महीने में पवन सिंह, छैला बिहारी, खेसारी लाल जैसे दूसरे भोजपुरी गायकों की डिमांड काफी बढ़ जाती है।

ज्यादातर भोजपुरी गायक ग्रामीण इलाकों में काफी मशहूर होते हैं। इन इलाकों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में अक्सर भोजपुरी गायकों को आमंत्रित किया जाता है। आपको बता दें कि पवन सिंह को साल 2008 में आए गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ से बड़ी पहचान मिली थी। इसके बाद पवन सिंह एक से बढ़कर एक गाने गाए। गायकी के अलावा पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में भी दिये हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह की जोड़ी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ हिट मानी जाती है। पवन सिंह की गिनती आज भोजपुरी फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार के तौर पर होती है। हाल ही में पवन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी भी ज्वायन किया है।

याद दिला दें कि इससे पहले इसी साल अभिनेता पवन सिंह पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ मारपीट का भी आरोप लगा था। एक पत्रकार ने अपने फेसबुक पेज पर इस बात की जानकारी दी थी कि सिलवासा के एक होटल में अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच मारपीट हुई है। शशिकांत सिंह नाम के एक पत्रकार ने उस वक्त बतलाया था कि नशे की हालत में पवन सिंह ने अक्षरा सिंह का सिर दीवाल से लड़ा दिया था। कहा गया था कि पवन सिंह और अभिनेत्री दोनों एक शूटिंग के सिलसिले में यहां मौजूद थे। उस वक्त किसी बात पर अनबन होने के बाद पवन सिंह ने होटल स्टाफ के सामने ही अक्षरा सिंह की पिटाई कर दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: आम्रपाली दुबे की मिमिक्री सुन छूट जाएगी आपकी भी हंसी, निरहुआ ने शेयर किया वीडियो
2 Video: भोजपुरी सेंसेशन अंजना सिंह बनीं ‘शम्मी कपूर’, खूब किया धमाल
3 भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की ये लेटेस्ट फोटो हो रही वायरल, आपने देखा क्या?