फैमिली फंक्शन में मनोज तिवारी ने गाया ‘रिंकिया के पापा’, लोग देने लगे ऐसी प्रतिक्रिया; देखें- VIDEO

‘रिंकिया के पापा’ गाते वक़्त मनोज तिवारी का साथ उनकी पत्नी सुरभि ने भी दिया जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खिंच रहा है।

manoj tiwari, manoj tiwari wife, manoj tiwari song
मनोज तिवारी अपनी पत्नी और बेटी के साथ (Photo-Twitter)

बीजेपी नेता और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर-एक्टर मनोज तिवारी ने अपना लोकप्रिय गाना ‘रिंकिया के पापा’ एक फैमिली फंक्शन में गाया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। गाते वक़्त मनोज तिवारी का साथ उनकी पत्नी सुरभि ने भी दिया जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खिंच रहा है। मनोज तिवारी और उनकी पत्नी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वीडियो में मनोज तिवारी अपनी छोटी बेटी को गोद में लिए दिख रहे हैं और एक हाथ में माइक लेकर वो ‘रिंकिया के पापा’ गा रहे हैं। गाने में उनका साथ पत्नी सुरभि तिवारी भी देती हैं। जिस पर वो कहते हैं, ‘ये लाइन (हीं हीं हीं हीं हंस देले रिंकिया के पापा) बनाया ही था कि किसी दिन ये आकर गाएं। मनोज तिवारी की ये बात सुन कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों की हंसी छुट जाती है।

इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए पत्रकार रोहिणी सिंह ने ट्वीट किया है, ‘बहुत ही अच्छा गाया।’ पत्रकार प्रशांत कुमार ने ट्वीट किया, ‘रिंकिया के पापा 2.0।’ पत्रकार साक्षी जोशी ने मनोज तिवारी के वीडियो को कमेंट कर क्यूट बताया।

शर्फराज़ आलम नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘बेहतरीन मनोज तिवारी जी।’ शहजाद खान नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत प्यारा मनोज भैया, बिटिया को बहुत सारा प्यार।’ हिमांशु अवस्थी नाम के एक यूजर ने मनोज तिवारी की पत्नी के गाने की तारीफ़ में लिखा, ‘फीमेल वर्जन तो नंबर वन है।’

मनोज तिवारी की पत्नी सुरभि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर हैं। मनोज तिवारी और उनकी शादी अप्रैल 2020 में गुपचुप तरीके से हुई थी। मनोज तिवारी की यह दूसरी शादी 50 साल की उम्र में हुई। मनोज तिवारी और सुरभि की एक बेटी भी हैं। मनोज तिवारी की पहली पत्नी का नाम रानी तिवारी है। रानी और मनोज तिवारी की भी एक बेटी हैं। हाल ही में खबर आई थी कि रानी एक पंजाबी सिंगर को डेट कर रहीं हैं।

पढें Bhojpuri समाचार (Bhojpuri News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट