ताज़ा खबर
 

इस विस सीट से भोजपुरी एक्टर राकेश मिश्रा लड़ रहे हैं चुनाव, कार्यक्रम में देर से आने पर लोगों ने कर दी थी पिटाई

पहले चरण में राज्य सरकार के आठ मंत्रियों समेत कई दिग्गज मैदान में हैं, जिनके भाग्य का फैसला 28 को ईवीएम में कैद हो जाएगा।

बिहार में विधान सभा चुनाव पहले पड़ाव तक पहुंच चुका है। यानी 28 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होना है। जिसमें 16 जिलों की 71 सीटें शामिल हैं। बिहार चुनाव में बाहुबली से लेकर राजनेता और अभिनेता तक चुनाव के मैदान में उतरें हैं। भोजपुरी अभिनेता राकेश मिश्रा भी इस चुनाव में पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी की टिकट पर शाहपुर विस क्षेत्र से चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं।

राकेश मिश्रा भोजपुरी के सिंगर सह अभिनेता स्वच्छ छवि के माने जाते हैं लेकिन उनकी एक बार लोगों ने बंधक बनाकर पिटाई कर दी थी। यह घटना पिछले साल छठ के दौरान की है। दरअसल राकेश मिश्रा पर कार्यक्रम आयोजकों ने एक्टर पर देर से आने का आरोप लगाया था। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के एकौना गांव में छठ पूजा को लेकर राकेश मिश्रा पर कार्यक्रम में विलंब से पहुंचने का आरोप लगाकर गांव के ही कुछ दंबगों ने बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी थी। जिसमें राकेश मिश्रा घायल हो गए थे। उस दौरान फायरिग भी हुई थी।

इसके साथ ही राकेश मिश्रा के वाहन समेत दस गाड़ियों के शीशे को चकनाचूर कर दिया गया था। किसी तरह उस जगह से राकेश मिश्रा अपनी जान बचाकर बड़हरा थाने पहुंचे थे। वहीं राकेश मिश्रा ने इस घटना को साजिश करार दिया था। उन्होंने कहा था कि उस गांव में छठ पूजा कमेटी ने अपनी गलतियों को छुपाने के लिए सारा दोष मुझ पर मढ़ दिया और लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया। मुझ पर हमला पूरी तरह से सुनियोजित साजिश थी। वहां कायरता वाले कृत के दौरान मेरे गाड़ी से पैसों भी उड़ाए गए और मेरे दोस्‍त के गले का चैन छीना गया।

बता दें राकेश मिश्रा शाहपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। राकेश मिश्रा के अलावा इस सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार भी ताल ठोंक रहे हैं। वहीं पहले चरण में राज्य सरकार के आठ मंत्रियों समेत कई दिग्गज मैदान में हैं, जिनके भाग्य का फैसला 28 को ईवीएम में कैद हो जाएगा। हालांकि इनमें कौन जीत की माला पहनेगा, यह तो दस नवंबर को मतगणना के दिन ही तय होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तुम क्या हो बताना चालू करूंगी तो वहीं आकर मारेंगे लोग, जब खेसारी लाल पर बुरी तरह से भड़क गई थीं ये एक्ट्रेस
2 ‘उससे मुझे प्यार है, उसकी बेवकूफियां भी..’, जब पवन सिंह के लिए संभावना सेठ ने शेयर की थी अपनी फीलिंग
3 भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को किया जाता है स्टीरियोटाइप; बॉलीवुड का भोजपुरी के साथ सौतेले व्यवहार पर बोलीं अक्षरा सिंह
ये पढ़ा क्या?
X