ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Song: रिलीज हुआ पवन सिंह का मच अवेटेड भोजपुरी गाना ‘रुसल बानी का’, मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना 'रुसल बानी का' रिलीज हो चुका है। इस गाने को अब तक...

pawan singh, Pramila Ghose, Bhojpuri gana, Rusal Bani KaBhojpuri Song: रिलीज हुआ पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका हर एक गाना कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इस बीच पवन सिंह का मच अवेटेड भोजपुरी सॉन्ग ‘रुसल बानी का’ रिलीज हो चुका है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को यूट्यूब पर ही 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस गाने में पवन सिंह जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं। 3 मिनट 44 सेंकड के इस गाने को 66 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। फैंस जमकर पवन सिंह के इस गाने को शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में प्रमीला घोष काफी बोल्ड लग रही हैं और न सिर्फ फैंस, बल्कि पवन भी उनकी अदाओं के दीवाने होते हुए नजर आ रहे हैं। प्रमीला घोष ने इस गाने में लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

इस गाने को पवन सिंह ने आवाज दी है। वहीं गाने के बोल अरूण बिहारी ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा ने दिया है। इस गाने का संगीत काफी ज्यादा शानदार है जो आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देगा। इस गाने की खास बात ये है कि पूरे गाने के दौरान पवन और प्रमीला घोष के बीच रोमांस देखने को मिलता है।

पवन सिंह का गाना कोई बात नही ओ बेवफा, ‘नंबर ब्लॉक चल रहा है’ और ‘ये लड़की सही है’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इन गानो की शूटिंग विदेश में की गई है। इसके अलावा पवन सिंह का भोजपुरी गाना- 2 सौ के ककही रिलीज हुआ था जिसे पवन सिंह के फैंस ने काफी पसंद किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कभी बड़े बैनर ने काम नहीं दिया, जब रानी चटर्जी का छलका दर्द- लोग कहा करते थे इसे एक्टिंग नहीं आती, ये हीरोइन जैसी नहीं दिखती
2 रवि किशन-जया बच्चन के विवाद पर बोले खेसारी लाल- मुझे जानना ही नहीं किसने क्या बोला, उनमें मुझमें फर्क है
3 ‘हमारा घर ढहने की वजह से पड़ोस के घर में हुआ था मेरा जन्म’, जब इंटरव्यू के दौरान खेसारी लाल के छलके आंसू
IPL 2020 LIVE
X