ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Song: पवन सिंह का गाना ‘मेहरी के सुख नाही देबू’ यूट्यूब पर वायरल, काजल राघवानी संग जमाया रंग, देखें VIDEO

पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया 'शेर सिंह' फिल्म का गाना मेहरी के सुख नाही देबू (Mehari Ke Sukh Nahi Debu) को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

pawan singh, Kajal Raghwani, bhojpuri video songपवन सिंह की फिल्म ‘शेर सिंह’ का गाना ‘मेहरी के सुख’ यूट्यूब पर वायरल

Pawan Singh, Kajal Raghwani: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका हर एक गाना कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इस बीच पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया ‘शेर सिंह’ फिल्म का गाना मेहरी के सुख नाही देबू (Mehari Ke Sukh Nahi Debu) को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अब तक यूट्युब पर ही 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। 2 मिनट 33 सेकंड के इस गाने को काफी लाइक्स भी मिल चुके हैं। ‘शेर सिंह’ फिल्म के इस गाने को इन्दू सोनाली और पवन सिंह ने आवाज दी है। वहीं गाने के बोल सुमित सिंह ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा ने दिया है। इस गाने का संगीत काफी ज्यादा शानदार है जो आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देगा। इस गाने की खास बात ये है कि पूरे गाने के दौरान पवन और काजल के बीच प्यार भरी नोंक-झोंक भी देखने को मिलती है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच पवन सिंह का गाना कोई बात नही ओ बेवफा, ‘नंबर ब्लॉक चल रहा है’ और ‘ये लड़की सही है’ रिलीज हुआ था। इन गानो की खास बात ये है कि इन सभी गानों की शूटिंग विदेश में की गई थी। इसके अलावा पवन सिंह का भोजपुरी गाना- 2 सौ के ककही रिलीज हुआ था जिसे पवन सिंह के फैंस ने काफी पसंद किया था।

पवन सिंह के इस गाने पर काफी विवाद भी हुआ था और उनपर इस गाने के चोरी का आरोप भी लगा था। कई गायकों ने इस गाने पर अपनी दावेदारी पेश की थी। फिलहाल पवन सिंह ने आरा में अपना एक स्टूडियो खोला है। लॉकडाउन के बीच ही पवन सिंह एक के बाद एक कई गाने रिलीज कर रहे हैं। इसके अलावा पवन सिंह का एक और गाना ‘तोप ल जवनिया ओढ़निया से’ जो कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ था उसे भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘Sasura Bada Paisawala’ जैसी हिट फिल्म के बावजूद मनोज तिवारी नही चाहते थे रानी चटर्जी के साथ काम करना, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती
2 Bhojpuri Song: पवन सिंह का गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ यूट्यूब पर वायरल, 15 करोड़ के पार व्यूज
3 जब खुले मंच से सपना चौधरी ने बताया खुद को खेसारी लाल यादव का फैन, भोजपुरी एक्टर का कुछ यूं था रिएक्शन
IPL 2020 LIVE
X