ताज़ा खबर
 

Bhojpuri song: खेसारी लाल का नया गाना ‘बोलबम’ रिलीज, 31 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

khesari lal yadav: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का भोजपुरी बोलबम सॉन्ग खेलिहे बाबा PUBG यूट्यूब पर रिलीज हो गया है।

Bhojpuri Song, khesari lalBhojpuri song: खेसारी लाल का नया गाना रिलीज

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का हर एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है और जमकर सुना जाता है। इस बीच खेसारी लाल का नया गाना भोजपुरी बोलबम सॉन्ग ‘खेलिहे बाबा PUBG’ यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। खेसारी लाल यादव का ये गाना भगवान शिव को समर्पित है जो सावन के मौके पर रिलीज किया गया है। हालांकि अभी केवल इस गाने का ऑडियो रिलीज किया गया है।

इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब तक इस गाने को यूट्यूब पर ही 31 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। खेसारी लाल यादव के इस गाने के बोल रुपेश पांडे ने लिखे हैं वहीं संगीत शंकर सिंह ने दिया है। रिलीज होने के साथ ही भोजपुरी दर्शकों की जुबान पर ये गाना चढ़ गया था। 3 मिनट 46 सेकंड के इस गाने में खेसारी लाल यादव भगवान शिव की भक्ति में चूर नजर आ रहे हैं।

गाने के बोल काफी शानदार हैं जो आपको भाव विभोर कर देंगे। खेसारी लाल के इस अंदाज को फैंस पसंद करने के साथ ही जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस गाने को खेसारी ने अपने यूट्यूब चैनल खेसारी म्यूजिक पर रिलीज किया है। खेसारी के यूट्यूब पर 4 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं जिसके चलते उनका हर एक गाना काफी सुना और पसंद किया जाता है।

खेसारी लाल यादव के लॉकडाउन के दौरान भी दर्जनों गाने रिलीज हो चुके हैं। वहीं पवन सिंह और रितेश पांडे के गाने भी लॉकडाउन में छाए हुए हैं। खेसारी लाल के एक गाने-‘भतार भटियारा रहता जाके आरा’को लेकर काफी विवाद भी हो गया था। लोगों ने खेसारी लाल पर आरोप लगाया था कि ये गाना उन्होंने पवन सिंह को टारगेट करते हुए गाया था। खेसारी लाल ने इससे इंकार करते हुए लोगों से इस विवाद को ना बढ़ाने की अपील की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब छलका भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का दर्द, बोलीं-‘यह लोग छोटे-छोटे कलाकारों पर भी लगाते हैं रोक’
2 Bhojpuri: आज तक क्यों ससुराल नहीं गए भोजपुरी स्टार निरहुआ? एक्टर ने खुद बताई वजह
3 पवन सिंह के गाने पर जिया खान के बाद इस डांसर का वीडियो हुआ वायरल, डांस से ऐसे बांधा समा
ये पढ़ा क्या?
X