ताज़ा खबर
 

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी को दिया बराबर का टक्कर, खूब देखा जा रहा ये डांस VIDEO

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी हरियाणी गाने 'चस्का रेड फरारी' पर डांस करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी जब इस गाने पर डांस करना शुरू करती हैं लगभग आधे मिनट तक रवि किशन उनक मूव्स को गौर से देखते हैं और फिर...

Ravi Kishan dance with sapna chaudhary, sapna chaudhary ravi kishan,वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी हरियाणी गाने ‘चस्का रेड फरारी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का भोजपुरी से मेल बहुत पुराना हो चुका है। भोजपुरी ना जानते-समझते हुए भी सपना चौधरी ने बिहार सहित उत्तर प्रदेश में आयोजित कई कार्यक्रमों में भोजपुरी गानों पर एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दिए हैं। लेकिन ऐसा मौका कम ही आया है जब किसी भोजपुरी सिनेमा के स्टार ने हरियाणवी गाने पर परफॉर्म किया हो।

वैसे तो सपना चौधरी ने भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल (Khesari Lal) संग कई लाइव परफॉर्मेंस दिए हैं लेकिन इस बीच उनके डांस का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें खेसारी लाल नहीं बल्कि भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) नजर आ रहे हैं। ये पहला मौका है जब रवि किशन सपना चौधरी को हरियाणवी गाने पर बराबर का टक्कर दे रहे हैं। सपना चौधरी और रवि किशन का ये डांस वीडियो काफी देखा जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी हरियाणी गाने ‘चस्का रेड फरारी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी जब इस गाने पर डांस करना शुरू करती हैं, लगभग आधे मिनट तक रवि किशन उनके मूव्स को गौर से देखते हैं और फिर सपना चौधरी के ताल में ताल मिलाने लगते हैं। सपना चौधरी शूट और सलवार में हैं तो वहीं रवि किशन ब्लेजर में अपने डांस के जलवे बिखेर रहे हैं।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों का डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। ‘यार तेरा चेतक पे चले (Yaar Tera Chetak Pe Chaale)’ पर दोनों ने कमाल का डांस परफॉर्मेंस दिया है। इस दौरान रवि किशन ही नहीं, वहां मौजूद दर्शक भी दीवाने होकर झूमते दिखाई दे रहे हैं। वहीं कई दर्शक इस सीन को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद भी कर रहे हैं। देखें वीडियो

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने दम पर हरियाणवी डांसर से बिग बॉस सेलिब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है। सपना चौधरी ने कई भाषाओं के वीडियो एल्बम में काम किया है। वहीं सोशल मीडिया पर डासिंग क्वीन के प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। साल 2018 में वह भारत में सर्च होने वाली टॉप सेलिब्रिटीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहीं थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं बिग बॉस में जाने वाली हूं ऐसी न्यूज तो…’, बिग बॉस में जाने की खबर पर रानी चटर्जी ने दिया था ये जवाब
2 दरिंदों को प्लीज गाड़ी से ले जाइये, पलटने पर हम कुछ नहीं बोलेंगे- हाथरस केस पर बोले भोजपुरी स्टार खेसारी लाल
3 Bigg Boss: खाना बना सकता हूं, पैर दबा सकता हूं, इससे ज्यादा….’बिग बॉस में जाने के सवाल पर बोले थे पवन सिंह
ये पढ़ा क्या?
X