पीएम मोदी जब ले रहे थे शपथ, ‘लल्लू की लैला’ में बिजी थे Dinesh Lal Yadav!

Nirahua आजमगढ़ से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में थे। इस चुनाव में निरहुआ को करारी हार का सामना करना पड़ा था। अखिलेश यादव ने निरहुआ को 2 लाख से ज्यादा वोटों से पराजित किया था।

पीएम नरेंद्र मोदी और भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Bhojpuri Actor Dinesh Lal Yadav: पिछले दिनों भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirahua) अपनी हार को लेकर काफी चर्चा में थे। आजमगढ़ लोकसभा चुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मिली करारी हार के बाद से ही वह मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। यही नहीं वह नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में भी कहीं नजर नहीं आए। रवि किशन से लेकर मनोज तिवारी तक शपथग्रहण में दिखाई दिए लेकिन निरहुआ कहीं नजर नहीं आए। यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें शपथग्रण समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया था या जानबूझकर वह इसका हिस्सा नहीं बने।

गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन सहित हिंदी सिनेमा और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से तमाम दिग्गज समारोह में शिरकत किए थे। वहीं निरहुआ के वहां नहीं होने को लेकर कई सारी अटकलें लगाईं जा रही हैं। हालांकि मीडिया के रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आ रही है कि नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण के दौरान वह मुंबई में अपनी फिल्म लल्लू की लैला की डबिंग कर रहे थे।

बता दें कि दिनेश लाल 2019 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ जैसे हाईप्रोफाइल सीट से चुनाव लड़े थे। निरहुआ यहां से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में थे। इस चुनाव में निरहुआ को करारी हार का सामना करना पड़ा था। अखिलेश यादव ने निरहुआ को 2 लाख से ज्यादा वोट से पराजित किया था। माना गया था कि सपा की परंपरागत सीट होने की वजह से निरहुआ अखिलेश के सामने टिक नहीं पाए।

यही नहीं जीत को लेकर निरहुआ का अतिउत्साहित होना भी हार का कारण माना गया था। वह चुनाव प्रचार के दौरान यहां तक कह दिए थे कि उनको हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है। वह भगवान का लिखा भी मिटा सकते हैं। उनका यही बड़बोलापन हार की वजह बनी। हालांकि उनके फैंस चाहते हैं कि अगले चुनाव में फिर से लड़ें।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें Bhojpuri समाचार (Bhojpuri News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट