ताज़ा खबर
 

‘बिग बॉस में आप कितना गाली दे सकते हो यह मायने रखते हैं’, जब सलमान खान के शो पर फूटा खेसारी लाल का गुस्सा

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस सीजन 13 में शिरकत की थी। शो में उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला लेकिन घरवालों ने आपसी योजना के तहत भोजपुरी सुपरस्टार को बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

Khesari Lal, bigg boss, bigg boss 14, Salman Khan, Khesari Lal Yadavभोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की तस्वीर

Khesari Lal Yadav: सलमान खान का शो बिग बॉस जल्द ही शुरू होने वाला है। खबरों की मानें तो शो का प्रीमियर 20 सितंबर को होने की संभावना है। बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच आपसी झगड़े होना आम बात है। शो में हर कंटेस्टेंट किसी भी तरह आगे निकल जाना चाहता है। ऐसे में शो के दौरान धक्का-मुक्की और झगड़ा होना बिल्कुल स्वाभाविक है। भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी शो में हर्ट हो चुके हैं।

खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस सीजन 13 में शिरकत की थी। शो में उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला लेकिन घरवालों ने आपसी योजना के तहत भोजपुरी सुपरस्टार को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी ने अपने अनुभवों को शेयर करते हुए बिग बॉस से जुड़ी कई बातें बताई थी। खेसारी ने कहा था कि शो में आप गा नहीं सकते, कितना गाली दे सकते हैं, यह मायने रखता है।

बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद खेसारी लाल यादव ने एपीबी न्यूज़ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि शो में गाना गाने की सख़्त मनाही थी। खेसारी ने कहा, ‘मैं वहां नाचने, गाने और लोगों का मनोरंजन करने गया था, लेकिन वहां कुछ अलग ही हो रहा था। वहां आप कितना गाली दे सकते हैं, किसी के इज्ज़त की धज्जियां उड़ा सकते हैं, यह मायने रखता था।’

खेसारी लाल ने बताया था कि जब वह शो में सबके बीच बैठकर अच्छी बातें किया करते तब सब उन्हें कहते कि क्या यह आस्था चैनल है। खेसारी ने कहा,’शो में अक्सर मुझे टौंट किया जाता था। वहां किसी के मन में अच्छी बातें नहीं होती थी। अगर मुझे कभी दोबारा शो के लिए बुलाया गया तो फिर मैं कभी नहीं जाऊंगा।’

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने ठेठ भोजपुरी अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। अपने गानों और अभिनय से वो भोजपुरी के दर्शकों को खूब लुभाते हैं। 2012 में आई फ़िल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वो रातों रात स्टार बन गए थे। उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में है – ‘खिलाड़ी’, ‘दबंग सरकार’,‘छपरा एक्सप्रेस’,‘कूली नंबर 1′ आदि।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शादी के 3 महीने बाद ही आ गई थी पहली पत्नी संग रिश्ते में दरार, दिलचस्प है भोजपुरी स्टार पवन सिंह की लव लाइफ
2 जब खेसारी लाल ने दूध में पानी के साथ मिला दिया था मेंढक, भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया मजेदार किस्सा
3 Bhojpuri: पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘कसल कमरिया हो’ रिलीज, प्रियंका सिंह संग जमाया रंग
IND vs AUS 3rd ODI
X