ताज़ा खबर
 

‘चीन से आइल कोरोना वायरस..’,खेसारी लाल यादव का Coronavirus पर गाना वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'चीन से आइल कोरोना वायरस' इन दिनों यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन खेसारी लाल पहले सिंगर नहीं हैं जिन्होंने कोरोना वायरस पर सॉन्ग बनाया है। इससे पहले भी भोजपुरी में कोरोना वायरस पर गानें बनते रहे हैं।

खेसारी लाल यादव ‘चीन से आइल कोरोना वायरस’ गाना वायरल

दुनियाभर में  कोरोना वायरस से इस वक्त सभी डरे हुए हैं।  इस खतरनाक वायरस की वजह से कई लोगों को अपनी जानें गंवानी पड़ी हैं। लेकिन इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना वायरस पर तमाम गानें बन रहे हैं। हाल ही में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कोरोना वायरस पर अपना नया सॉन्ग रिलीज किया गानें के बोल हैं, ‘चीन से आइल कोरोना वायरस’ खेसारी लाल यादव के इस गानें को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि खेसारी लाल यादव पहले सिंगर नहीं हैं जिन्होंने कोरोना वायरस पर गाना बनाया है। पंजाबी गाने तो वैसे भी थिरकने पर मजबूर कर देते हैं, लेकिन ये किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोरोना पर भी एक पंजाबी पैपी नंबर सुनने को मिलेगा। यूट्यूब पर ये पंजाबी गाना काफी वायरल हो रहा है जहां यैनबॉय नाम का सिंगर खुद की ही कोरोना वायरस से तुलना कर रहा है। गाने के लिरिक्स भी काफी मजेदार हैं।

जिस वक्त पूरी दुनिया में हालात काफी खराब चल रहे हैं। इस वायरस के चलते कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है तो कई इससे संक्रमित बताए जा रहे हैं। ऐसे समय में जब पूरी दुनिया में खौफ का माहौल देखने को मिल रहा है, उस वक्त हिंदुस्तान में लोग अपनी क्रिएटिविटी दिखा सभी को हैरान कर रहे हैं। लोग इस पैनिक से भरे माहौल में भी गाने कोरोना वायरस खूब गानें बनाए जा रहे हैं।

ना सिर्फ भोजपुरी और पंजाबी गाने बल्कि इसके अलावा अंग्रेजी में भी कोरोना पर गाने बना लिए गए हैं वो भी किसी विदेशी देश में नहीं बल्कि यहीं अपने देश में, कॉमेडियन और सिंगर नवीन रिचर्ड ने कोरोना पर एक फनी गाना यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस गाने में उन्होंने खुद को तो कोरोना वायरस बताया है लेकिन एक अनोखे अंदाज में लोगों को इससे सावधान रहने के तरीके भी बता दिए हैं।

Next Stories
1 लिट्टी-चोखा बेचा- मजदूरी की, अब भोजपुरी के सबसे डिमांडिंग एक्टर, जानें- खेसारी लाल यादव एक शो का कितना पैसा लेते हैं
2 Coronavirus: कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क लगाने की अपील कर रही थीं एक्ट्रेस, खुद ही लगाना भूलीं, हुईं ट्रोल
3 Bhojpuri Song Video: ‘दबा के दांत से ओढ़नी…’, खेसारी लाल का एक और गाना हुआ वायरल, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
ये पढ़ा क्या?
X