ताज़ा खबर
 

‘गोली मार के जान दे दूंगा’, जब मनोज तिवारी पर झल्ला गए रवि किशन

The Kapil Sharma Show : 'द कपिल शर्मा शो' में भोजपुरी कलाकारों ने एक से बढ़कर एक मजेदार किस्से शेयर किए। निरहुआ नाम से मशहूर भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव ने भी रविकिशन और मनोज तिवारी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा दर्शकों से शेयर किया।

भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी और रवि किशन। हाल ही में रवि किशन भाजपा में शामिल हुए हैं।

Dinesh Lal Yadav on Ravi kishan And Manoj Tiwari: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन में भोजपुरी के सुपरस्टार खेलारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ एक्ट्रेस रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे बतौर गेस्ट पधारीं। इस दौरान भोजपुरी कलाकारों ने एक से बढ़कर एक मजेदार किस्से शेयर किए। निरहुआ नाम से मशहूर भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव ने भी रवि किशन और मनोज तिवारी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा दर्शकों से शेयर किया।

दिनेश लाल यादव ने बताया कि, ‘गंगा जमुना सरस्वती की शूटिंग चल रही थी। मनोज तिवारी और रवि किशन के बीच एक फाइट सीन फिल्माया जा रहा था। सीन जब शूट हो गया तो सभी लोग मॉनिटर पर देख रहे थे। उस दौरान मनोज तिवारी रवि किशन को समझाते हुए कहते हैं कि, तू जब इधर से आता है न तो मैं तेरो को उधर से धक्का दूंगा।’ मनोज के इस बात पर रवि किशन झल्ला गए। बोले, ‘एक मिनट, मैंने बाबू तुमको कभी कहा कि तार सप्तक में गाओ, खड़ज में गाओ, नहीं कहा ना, मेरे को एक्टिंग मत सिखाना नहीं तो मैं अभी गोली मार कर मर जाऊंगा।’ निरहुआ ने आगे बताया कि, ‘इस फिल्म को लेकर शूटिंग कम, किस्से ज्यादा होते थे। यह पहली भोजपुरी फिल्म थी जो 6 साल तक बनी।’

यही नहीं दिनेश लाल यादव ने रवि किशन का भी मजाक उड़ाया। दिनेश ने कहा कि, ‘कुछ दिन पहले भाजपा ज्वाइन करने के बाद रवि भैया से पूछा गया कि कहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं? तो उत्साह में रवि किशन ने कह दिया कि पाताल से भी चुनाव लड़ा दें तो मैं जीत जाऊंगा। अब लोग ढूंढ रहे हैं कि पाताल के किस जगह से चुनाव लड़ाया जाए।’ हाल ही में दिनेश लाल यादव और रवि किशन ने भाजपा की सदस्यता ली है। दिनेश लाल यादव आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘नून रोटी खाएंगे जिंदगी यूं ही बिताएंगे’ पर खेसारी लाल यादव ने कपिल शर्मा के शो में जमाया रंग, देखें वीडियो
2 VIDEO: निरहुआ ने गाया ‘लाल लाल’ और जमकर नाचे कपिल शर्मा, वायरल हो रहा वीडियो
3 Dinesh Lal Yadav: निरहुआ ने भी ओढ़ा भगवा गमछा, भोजपुरी स्टार्स को भाती रही है बीजेपी
ये पढ़ा क्या?
X