ताज़ा खबर
 

Dinesh Lal Yadav: निरहुआ ने भी ओढ़ा भगवा गमछा, भोजपुरी स्टार्स को भाती रही है बीजेपी

Bhojpuri Stars and Singers Join BJP: चुनावी मौसम में पॉलिटिकल पार्टियों द्वारा सितारों को अपनी अपनी टीमों में खींचने की कोशिशें जारी हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि हरियाणा की शान सपना चौधरी भी पॉलिटिकल पार्टी जॉइन कर सकती हैं। वहीं भोजपुरी के सितारे एक के बाद एक कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं।

भोजपुरी सितारे

Nirahua Join BJP: चुनावी मौसम में पॉलिटिकल पार्टियों द्वारा सितारों को अपनी अपनी टीमों में खींचने की कोशिशें जारी हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि हरियाणा की शान सपना चौधरी भी पॉलिटिकल पार्टी जॉइन कर सकती हैं। वहीं भोजपुरी के सितारे एक के बाद एक कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बीजेपी को जॉइन कर लिया है। बुधवार को लखनऊ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने निरहुआ ने बीजेपी में प्रवेश लिया। भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ  निरहुआ बीजेपी के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेते नजर आ चुके हैं।

ऐसे में पार्टी निरहुआ को आजमगढ़ सीट से टिकट देने पर विचार कर रही है। बताते चलें कि इस बार सपा के मुखिया अखिलेश यादव खुद इस जगह से चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। इसके अलावा खबर है कि बीजेपी भोजपुरी स्टार रवि किशन को भी टिकट दे सकती है। रवि किशन का कहना है कि जहां से भी पार्टी कहेगी, वह वहीं से चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में भोजपुरी सितारों का झुकाव बीजेपी की तरफ देखा जा रहा है। इससे पहले भी कई ऐसे भोजपुरी गायक और एक्टर हैं जो कि बीजेपी में शामिल हो चुके हैं:-

पवन सिंह ने साल 2014 में बीजेपी जनरल सेक्रेटरी अरुण सिंह की मौजूदगी में एंट्री मारी थी। इस दौरान उन्हें भगवा रंग का शॉल भी ओढ़ाया गया था।

भोजपुरी सिंगर कल्पना ने साल 2018 में बीजेपी को जॉइन कर लिया था। पार्टी प्रेजिडेंट अमित शाह की मौजूदगी में पटना में कल्पना ने बीजेपी में एंट्री पाई थी।

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बीजेपी को जॉइन कर लिया है। बुधवार को लखनऊ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने निरहुआ ने बीजेपी में प्रवेश लिया।

साल 2006 में बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके रवि किशन ने साल 2014 में उत्तर प्रदेश में जॉनपुर से INC (इंडियन नेशनल कांग्रेस) को जॉइन कर लिया था। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के टिकट पर उन्होंने जौनपुर से लोक सभा का चुनाव लड़ा। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में इस पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था।

 

साल 2010 में मनोज तिवारी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे। भोजपुरी सिनेमा के सितारे और सिंगर मनोज तिवारी ने साल 2009 में समाजवादी पार्टी की ओर कदम बढ़ाया था। लेकिन यहां वे असफल रहे। इसके बाद उन्होंने साल 2014 में उन्होंने बीजेपी जॉइन कर ली थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Song Video: पवन सिंह और अक्षरा का ये गाना लोगों को बना रहा दीवाना, 5 करोड़ से अधिक बार देखा गया
2 Holi Bhojpuri Songs 2019: होली की महफिल रंग जामने के लिए काफी हैं ये भोजपुरी गाने
3 VIDEO: भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का होली गीत यू-ट्यूब पर रिलीज, चाहने वालों को आया पसंद
ये पढ़ा क्या ?
X