ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का सॉन्ग ‘लभर से शादी’ हुआ वायरल, मिल रहे हैं जबरदस्त व्यूज

Khesari Lal Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग 'लभर से शादी' रिलीज हुआ है। इस गाने ने अपने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। अब तक इस गाने को...

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का धमाकेदार सॉन्ग

Khesari Lal Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी दर्शकों के साथ ही हिन्दी दर्शकों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं। खेसारी लाल यादव की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका हर गाना अपने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग ‘लभर से शादी’ रिलीज हुआ। इस सॉन्ग ने अपने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है।

‘लभर से शादी’ सॉन्ग को यूट्यूब पर ही 11 मिलियन यानी 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। खेसारी लाल यादव के अलावा ये गाना अंतरा सिंह पर फिल्माया गया है। हालांकि अभी इस सॉन्ग का ऑडियो रिलीज किया गया है लेकिन जिस तरह इस गाने को रिस्पांस मिल रहा है वैसे में उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही मेकर्स इस गाने का वीडियो रिलीज कर दें।

‘लभर से शादी’ सॉन्ग’ हर उम्र के दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। गाने के बोल शानदार हैं जो आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देंगे। गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है जबकि इसके बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और संगीत श्याम सुंदर ने दिया है। बता दें कि भोजपुरी के यूट्यूब किंग के नाम से जाने-जाने वाले खेसारी लाल यादव को पहली सफलता भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी। जिसके बाद खेसारी ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक सुपरहिट गाने और फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत लिया।

गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव को उनकी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से भी काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इस फिल्म के जरिए खेसारी लाल यादव ने ये शाबित कर दिया कि वो बेहतरीन गायक के साथ ही एक मंझे हुए कलाकार भी हैं। खेसारी लाल यादव को बिग बॉस सीजन 13 में भी देखा गया था जहां पर उन्होंने अपने खेल से लोगों को काफी इम्प्रेस किया हालांकि वो शो में ज्यादा देर टिक नहीं सके बजाए इसके उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 यूट्यूब पर छाया अक्षरा सिंह का TikTok रैप सॉन्ग- ‘ईधर आने का नहीं’, मिलियन व्यूज के क्लब में हुआ शामिल
2 पवन, खेसारी नहीं इस भोजपुरी सिंगर की फैन हुईं सपना चौधरी, गाने सुन दिए 10 हजार का इनाम
3 सपना चौधरी के इस डांस परफॉर्मेंस की इंटरनेट पर धूम, 13 करोड़ बार देखा गया वीडियो