ताज़ा खबर
 

विदेशों में एक स्टेज शो का इतना चार्ज करते हैं पवन सिंह, भोजपुरी गानों के लिए भी लेते हैं तगड़ी फीस

पवन सिंह बचपन से ही स्टेज शो करते आ रहे हैं। पवन सिंह के चाचा अजीत सिंह उनको गांव-गांव स्टेज शो कराने अपने साथ ले जाया करते थे।

pawan singh ke gane, bhojpuri gana, pawan singh song, pawan singh live show,पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के डिमांडिंग एक्टर हैं।

पवन सिंह ना सिर्फ भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर हैं बल्कि भोजपुरी सिनेमा में भी उनकी तुलना बॉलीवुड के सलमान खान से होती है। गौरतलब है कि नायक बनने से पहले पवन सिंह की पहचान गायक के तौर पर ही रही है। भोजपुरी गायकों के बीच पवन सिंह का अलग ही मुकाम है। यही कारण है कि देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी शो के लिए बुलावा आता है। और इसके लिए वे तगड़ी फीस भी वसूलते हैं।

बता दें पवन सिंह एक गाने के लिए 3 से 4 लाख रुपए चार्ज करते हैं। फिल्मों के लिए गाने की बात हो या फिर एल्बम के गानों की, पवन सिंह इतनी ही फीस चार्ज करते हैं। वहीं पवन सिंह के बाद खेसारी लाल भोजपुरी के ऐसे दूसरे सिंगर हैं जो एक गाने के लिए 2 से 3 लाख रुपए बतौर फीस लेते हैं। ऐसे में पवन सिंह भोजपुरी के सबसे महंगे सिंगर्स में शुमार हैं।

भोजपुरी गानों के एल्बम से लेकर स्टेज शो करने तक के लिए पवन सिंह तगड़ी फीस लेते हैं। देश में उनके शो की बात करें तो वे 10 से 15 लाख रुपए एक शो का लेते हैं। वहीं अगर विदेशों से स्टेज शो के लिए बुलावा आता है तो पवन सिंह 30 से 40 लाख रुपए चार्ज करते हैं। पवन सिंह का ही एक गाना-लॉलीपॉप विदेशों तक में खूब सुना जाता है। यह गाना पवन सिंह को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने में सहायक बना।

बचपन से ही शो कर रहे पवन सिंह

बता दें कि पवन सिंह बचपन से ही स्टेज शो करते आ रहे हैं। पवन सिंह के चाचा अजीत सिंह उनको गांव-गांव स्टेज शो कराने अपने साथ ले जाया करते थे। जानकारी के लिए बता दें कि पवन सिंह के चाचा खुद एक गायक हैं। बचपन में भी पवन सिंह की आवाज की लोग तारीफ किया करते थे। पवन सिंह के गाने का पहला एल्बम ‘ओढ़निया वाली’ था। इस एल्बम के गानों ने पवन सिंह को बुलंदियों पर पहुंचा दिया। उस दौर से आते हुए पवन सिंह आज भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार बन चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रानी चटर्जी ने बताया- कब आ रही है ‘मस्तराम 2’, इरोटिक सब्जेक्ट को लेकर कही ये बात
2 ‘बिग बॉस में आप कितना गाली दे सकते हो यह मायने रखते हैं’, जब सलमान खान के शो पर फूटा खेसारी लाल का गुस्सा
3 शादी के 3 महीने बाद ही आ गई थी पहली पत्नी संग रिश्ते में दरार, दिलचस्प है भोजपुरी स्टार पवन सिंह की लव लाइफ
यह पढ़ा क्या?
X