ताज़ा खबर
 

‘मुझे पता नहीं था, नहीं तो बिल्कुल नहीं गाते’, इस वायरल गाने पर Pawan Singh ने मांगी थी माफी

दीपक दिलदार ने पवन सिंह पर उनके दो गाने को अपनी फिल्मों में यूज करने और क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद पवन सिंह ने माफी मांगी थी।

पवन सिंह मशहूर भोजपुरी अभिनेता-गायक हैं। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Pawan Singh: पवन सिंह भोजपुरी के मशहूर गायक हैं। उनकी गायकी को पसंद करने वाले श्रोता काफी तादात में हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई गानों को करोड़ों में व्यूज मिले हैं। ऐसा ही एक गाना उनकी हालिया फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का है जिसके व्यूज 2 करोड़ से ऊपर के हैं। पवन सिंह पर इसी गाने गाने को चोरी करने का आरोप एक गायक ने लगाया था जिसके बाद उन्होंने उससे माफी मांगी थी। दरअसल दीपक दिलदार नाम के भोजपुरी गायक ने इस गाने को अपना बताते हुए पवन सिंह पर बिना क्रेडिट दिए अपनी फिल्म में इसे इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इस बाबत उसने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। मामला ज्यादा बढ़ने पर पवन सिंह ने एक स्टेज शो के दौरान गायक को मंच पर बुलाकर उससे माफी मांगी थी।

पवन सिंह ने माफी मांगते हुए कहा था- ‘खुशी की बात है कि मेरे से पहले इस गाने को मेरा भाई दीपक दिलदार गाया है।’ वह आगे कहते हैं कि, ‘मुझे पता नहीं था बाबू नहीं तो बिल्कुल नहीं गाते। आप लोग खूब आगे बढ़िए, आपलोग जितना आगे बढ़ेंगे मुझे उतनी ही खुशी मिलेगी।’ इस दौरान पवन सिंह गायक के साथ मिलकर गाने को गाते हैं।

बता दें दीपक दिलदार ने एक और गाने को लेकर पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि ‘राते दीया बुता के पिया क्या क्या किया’ भी उन्हीं का गाया गाना है जिसे पवन सिंह ने गाया। इसके लिए भी उन्हें क्रेडिट नहीं दी गई। यह गाना भी बहुत बड़ा हिट हुआ था। दीपक दिलदार भोजपुरी के ऐसे गायक हैं जिनका एक गाना  बॉलीवुड मूवी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में इस्तेमाल किया गया था। इस बात को लेकर उनको काफी खुशी थी कि उनके गाने के साथ नाम को भी फिल्म में क्रेडिट दी गई थी। दीपक दिलदार भोजपुरी के उभरते गायक हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X