ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Sad Song: ‘नजर के सामने’, Akshara Singh ने रिलीज किया अपना नया भोजपुरी सैड सॉन्ग

Bhojpuri Akshara Singh Sad Song: अक्षरा सिंह अब तक 7 से अधिक सैड सॉन्ग गा चुकी हैं। जिनमें- सच्चे प्यार का इंतजार, क्यों तुम्हे चाह लिया, हम जी लेंगे, बेवफाई तेरी बेवफाईस, जिस पगले को दिल से चाहा, बेवफा तेरे बिन सहित कई और गाने शामिल हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह। फोटोः यूट्यूब।

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सिनेमा की ना सिर्फ एक शानदार हीरोइन हैं बल्कि वह एक काबिल सिंगर भी हैं। भोजपुरी फिल्मों सहित कई सॉन्ग एलबम भी कर चुकी हैं। इस बीच उनका एक नया सैड सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अक्षरा का यह नया सैड सॉन्ग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो की खास बात है कि इसे काफी प्रोफेशनल बनाया गया है। अब तक जितने भी भोजपुरी गाने एडिट के बाद सामने आते हैं उनसे यह थोड़ा अलग है। अलग इस मामले में कि वीडियो में पहले इसके राइटर, कंपोजर सिंगर को इंट्रोड्यूय कराया गया है। इस सॉन्ग को दिलीप कुशवाहा ने एडिट किया है। गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं जो कभी पवन सिंह के लिए एक से बढ़कर एक गाने लिख चुके हैं। गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है।

वीडियो में दो सीन्स फिल्माए गए हैं। एक अक्षरा सिंह को स्टूडियो में गाते हुए, दूसरे में घर के छत का लोकेशन हैं। कंपोजिंग भी हिंदी गाने के करीब सा लगता है। अक्षरा सिंह अब तक 7 से अधिक सैड सॉन्ग गा चुकी हैं। जिनमें- सच्चे प्यार का इंतजार, क्यों तुम्हे चाह लिया, हम जी लेंगे, बेवफाई तेरी बेवफाईस, जिस पगले को दिल से चाहा, बेवफा तेरे बिन सहित कई और गाने शामिल हैं। अब उनका एक और सैड सॉन्ग-नजर के सामने तुम आना ना रिलीज हुआ जिसे अक्षरा सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है।

बता दें इन दिनों अक्षरा सिंह एक बेहतरीन सिंगर बन कर उभरी हैं। फिल्मों के अलावा वह लगातार गाने भी रिकॉर्ड कर रही हैं। इस बीच उनका आया एक सैड सॉन्ग लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। अक्षरा का यह दर्दभरा गाना इंटरनेटर पर काफी वायरल हो रहा है। इस सैड सॉन्ग के बोल हैं- ‘रुलाकर जाने वाले याद ना आये’।  अक्षरा का यह सैड सॉन्ग उस वक्त आया था जब उनके और पवन सिंह के बीच के रिश्ते में दूरियां आ गई हैं। लोग इस गाने को पवन सिंह से ही रिलेट करके देख रहे हैं। अक्षरा सिंह की कई फिल्मे जल्द रिलीज़ होने जा रही है जिनमे ‘लव मैरिज ‘,लैला मजनू ,राजा राजकुमार और मजनूआ शामिल है।

Next Stories
1 ‘दरदिया उठता ये राजा’ पर दूसरे Khesari प्रमोद प्रेमी ने दिया जबरदस्त परफॉर्मेंस, वायरल हुआ वीडियो
2 Bhojpuri New Song 2019, Love Dahej : शादी के सीजन से ठीक पहले आया आम्रपाली और निरहुआ का ये रॉकिंग भोजपुरी सॉन्ग
3 Sapna Chaudhary ने खेसारी लाल को उनके ही गाने पर दिया बराबर का टक्कर, दोनों स्टार ने फैंस को खूब किया एंटरटेन
यह पढ़ा क्या?
X