ताज़ा खबर
 

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी बोलीं- मुझे सलमान खान पसंद, उनके जैसा ही पति…

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी के पहले क्रश बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा मुझे सलमान जैसा ही पति...

सलमान खान जैसे लड़के से शादी करना चाहती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों से लेकर अपने ड्रीम हसबैंड तक के बारे में खुल कर बताया। एक इंटरव्यू के दौरान काजल ने कहा- ‘मुझे सलमान खान जैसा पति चाहिए, वो मेरे पहले क्रश हैं।’ उन्होंने बताया ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ साथ हैं’ में सलमान का उन्हें शर्मीले प्रेम वाला किरदार में काफी क्यूट लगा था। मुझे बस उनके जैसे ही हंसबैंड चाहिए।’ इसके अलावा काजल ने बताया रणवीर सिंह जिस तरह से दीपिका पादुकोण से प्यार करते हैं, उन्हें वो बेहद पसंद है। एक्ट्रेस के मुताबिक उन्हें एक ऐसा जीवन साथी चाहिए जो महिलाओं की इज्जत करे और थोड़ा पैसे वाला हो।

लाइव हिन्दुस्तान से बातचीत क दौरान काजल राघवानी ने खेसारी लाल के साथ ज्यादा फिल्में करने के पीछे का राज बताया। काजल के मुताबिक उन्होंने और खेसारी लाल यादव ने 12 से 15 फिल्मों में साथ काम किया है। जिसके पीछे एक बड़ा कारण ये भी है कि, ऑडियंस खेसारी लाल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हालांकि भोजपुरी की ये खूबसूरत अदाकारा यहां ये भी बताना नहीं भूलीं कि भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा वो खेसारी लाल यादव के साथ ही काम करने में ही सहज महसूस करती हैं। गौरतलब है कि साल 2017 में खेसारी लाल यादव के साथ उनकी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद इन दोनों को फिल्मों में साथ लेने के लिए प्रोड्यूसर्स की लाइन लग गई।

इंटरव्यू के दौरान काजल राघवानी ने आगे बताया कि, वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं। एक टीवी सीरियल के लिए उनकी बात भी हुई थी। लेकिन शो के मेकर्स को उनके पूरे महीने की डेट्स चाहिए थीं, जिस वजह से बात बन नहीं पाई क्योंकि वो पहले ही काफी भोजपुरी फिल्में साइन कर चुकी हैं। काजल ने बताया उनकी अपनी पसंदीदा फिल्म ‘संघर्ष’ है।

काजल राघवानी को लेकर इंटरनेट पर अक्सर सर्च किया जाता है कि उनके पति का नाम क्या है? इस सवाल का जवाब देते हुए काजल ने हंसते हुए कहा कि फिलहाल मेरी शादी नहीं हुई है, तो पति का नाम होने का सवाल ही नहीं आता। लेकिन कोई अच्छा लड़का अगर मिलेगा तो मेरी मां उसके साथ मेरी शादी जरूर करवा देंगी।

Next Stories
1 ‘मैं राजनीति में आऊंगा तो मेरी हत्या हो जाएगी’, काजल राघवानी से बोले भोजपुरी एक्टर
2 भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सिंगर रितेश पांडेय पर लगाया मारपीट का आरोप, दर्ज कराई शिकायत
3 New Bhojpuri Song: लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना, मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X