ताज़ा खबर
 

फोटो लेबे वाला दूरे से नहीं हमरा करोना होई त…, छपरा में राजद प्रत्याशी के प्रचार के दौरान बोले खेसारी लाल

खेसारी ने प्रचार के दौरान कहा कि मैं भले ही स्टार हूं, लेकिन छपरा की जनता के लिए मैं उनका बेटा ही हूं। खेसारी लाल ने इस दौरान लोगों का मनोरंजन भी किया और कई गाने भी गाए।

Bihar election, khesari lal, chhapra khesari lal, bihar chunav khesari lal,खेसारी ने प्रचार के दौरान कहा कि मैं भले ही स्टार हूं, लेकिन छपरा की जनता के लिए मैं उनका बेटा ही हूं।

बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज है। विधानसभा चुनाव को लेकर मढ़ौरा में राजद की पहली आम सभा आयोजित हुई जहां आरजेडी प्रत्याशी द्वारा भोजपुरी सुपर स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव को बुलाया गया था। चुनावी सभा में खेसारी को देखने जनसैलाब उमड़ पड़ा था। इस दौरान मंच पर खेसारी के साथ फोटो लेने के लिए कई कार्यकर्ता जा खड़े हुए जिसपर उन्होंने अपने ही अंदाज में टोका।

खेसारी लाल मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं को बार बार कहते रहे है कि जो मंच पर खड़े हैं वे पीछे हट जाएं। हालांकि उनके कहने के बावजूद भी लोग उनके करीब खड़े होने की जैसे होड़ लगाते नजर आए। परेशान होकर खेसारी लाल भोजपुरी में कहते हैं कि फोटो लेबे वाला दूरे से नहीं हमरा करोना होई त केतना जानी के ले जाइब। ( फोटो लेने वाले दूर। मुझे छुइए मत। नहीं तो हमको कोरोना हुआ तो मैं कितनों को ले जाऊंगा। मैं अकेले नहीं जाऊंगा)।

खेसारी लाल आगे कहते हैं सौभाग्य की बात है कि मढ़ौरा में बहुत पहले आया था जब मेरा गाना चूसता हिट हुआ था। जब मेरा पहला कैसेट आया था तो जितेंद्र भैया का काफी प्यार मिला था। आज भी ये मुझे प्यार करते हैं। इस दौरान खेसारी लाल अपने फैंस से ये वादा करवाते हैं कि जितेंद्र सिंह को मंत्री पद दिलाना है। वह कहते हैं कि अगर इनको मंत्री नहीं बनाया गया तो आपके साथ मैं भी चक्का जाम करुंगा। खेसारी लाल ने लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि इतना कस के वोट करना है कि कम्प्यूटर बैठ जाए, जिससे दूसरा कम्प्यूटर लगाना पड़े।

खेसारी ने प्रचार के दौरान कहा कि मैं भले ही स्टार हूं, लेकिन छपरा की जनता के लिए मैं उनका बेटा ही हूं। गौरतलब बात है कि आरजेडी प्रत्याशी जितेंद्र राय के लिए वोट मांगते हुए खेसारी ने एक बार भी लालटेन या आरजेडी पार्टी का नाम नहीं लिया। खेसारी लाल ने इस दौरान लोगों का मनोरंजन भी किया और कई गाने भी गाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पवन सिंह संग ‘जंग’ करने के बाद बड़े परदे से क्यों गायब हो गए सिंगर मोहन राठौर, सामने आई ये वजह
2 जब भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को एक युवक ने की बदनाम करने की कोशिश, आ गई थीं तनाव में, दर्ज़ कराया था केस
3 खेसारी को लाने वाला मैं हूं, बोले भोजपुरी सिंगर राधेश्याम रसिया- एक फोन लगाऊंगा अभी मेरे घर आएगा
ये पढ़ा क्या?
X