ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Video Song: लॉकडाउन के बीच खूब देखा गया पवन सिंह और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना, 31 करोड़ के पार व्यूज

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का और काजल राघवानी का गाना 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

pawan singh, chhalakata hamro jawaniya, kajal raghwani, priyanka singhपवन सिंह का गाना छलकत हमरो जवनिया ए राजा वायरल

Pawan Singh Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) किसी परिचय के मोहताज नही हैं। पवन सिंह की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका हर एक गाना कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इस बीच पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना ‘छलकत हमरो जवनिया ए राजा’ को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अब तक 31 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। 3 मिनट 29 सेकंड के इस गाने को 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। भोजपुरिया राजा फिल्म के इस गाने को प्रियंका सिंह और पवन सिंह ने आवाज दी है। वहीं गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। बता दें कि पवन सिंह का गाना कोई बात नही ओ बेवफा, ‘नंबर ब्लॉक चल रहा है’ और ‘ये लड़की सही है’ हाल ही में रिलीज हुआ गाना है जिसकी शूटिंग विदेश में की गई है।

इसके अलावा पवन सिंह का भोजपुरी गाना- 2 सौ के ककही रिलीज हुआ था जिसे पवन सिंह के फैंस ने काफी पसंद किया था। पवन सिंह के इस गाने पर काफी विवाद भी हुआ था और उनपर इस गाने के चोरी का आरोप भी लगा था। कई गायकों ने इस गाने पर अपनी दावेदारी पेश की थी। फिलहाल पवन सिंह लॉकडाउन में अपने आरा के घर में समय काट रहे हैं। पवन सिंह ने आरा में ही अपना एक स्टूडियो भी खोला है। लॉकडाउन के बीच ही पवन सिंह एक के बाद एक कई गाने रिलीज कर रहे हैं।

इसके अलावा पवन सिंह का एक और गाना ‘तोप ल जवनिया ओढ़निया से’ जो कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ था उसे भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि महज रिलीज के 1 दिन के भीतर ही इसे 15 लाख से अधिक बार सुना गया और काफी प्यार मिला।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब पवन सिंह पर बुरी तरह से बरस पड़ी थीं अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘हमारे परिवार में शादीशुदा इंसान के साथ रहना नही सिखाया जाता’
2 Bhojpuri: अक्षरा सिंह और विवादों का चोली-दामन का रहा है साथ, कभी पवन सिंह से हुआ झगड़ा, तो कभी रितेश पांडे पर लगाया आरोप
3 खेसारी लाल संग काजल राघवानी की भोजपुरी गाने में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, 23 करोड़ बार देखा गया वीडियो
ये पढ़ा क्या...
X