ताज़ा खबर
 

रिलीज हुआ खेसारी लाल और प्रियंका सिंह का ‘ओठ के चुमावन…’ भोजपुरी गाना, मिल रहे हैं जबरदस्त व्यूज

खेसारी लाल यादव का नया गाना 'ओठ के चुमावन कहिया होई' यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है।

खेसारी लाल यादव का नया गाना हुआ रिलीज

जब लॉकडाउन में लोग घरों में कैद हैं उनके मनोरंजन के लिए म्यूजिक कंपनियां लगातार नए गाने रिलीज कर रही हैं। ऐसे में फैंस के लिए खेसारी लाल (Khesari lal) का नया भोजपुरी गाना ‘ओठ के चुमावन कहिया होई’ यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिलहाल लॉकडाउन के चलते इस गाने का ऑडियो रिलीज किया गया है जो काफी शानदार है।

गाने के बोल हैं ओठ के चुमावन कहिया होई। गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने को म्यूजिक धंनाजय मिश्रा ने दिया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखा है। खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के इस गाने को SRK म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 13 मई को रिलीज हुए इस गाने को अबतक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं फैंस जमकर इस गाने पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि लॉकडाउन के बीच यूट्यूब जैसे लोकप्रिय वीडियो प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी के एक के बाद एक गानें रिलीज हो रहे हैं। अब तक खेसारी लाल , पवन सिंह, रितेश पांडे , प्रमोद प्रेमी और समर सिंह जैसे सिंगर्स के गाने रिलीज हो चुके हैं। खेसारी लाल के तो कई गाने इस लॉकडाउन के बीच रिलीज हो चुके हैं जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

लॉकडाउन के दौरान खेसारी लाल के अब तक आधा दर्जन से अधिक गाने रिलीज हो चुके हैं जिनमें- ‘दिल के केवाड़ी’, ‘ए पियवा दियवा बुतावा’,’कसाईल बा कमरिया सड़िया से’,’टाइम पास’,’कमर लोड सही ना’,’केस हाई कोर्ट में जाई’, ‘हाई हील के सैंडिल’,’जवानी के आग टेंकर से ना बुती’, जैसे खेसारी लाल के नए भोजपुरी गाने शामिल हैं।

कई हिट फिल्में देने वाले खेसारी लाल भोजपुरी गानों के लिए भी जाने जाते हैं। फैंस खेसारी लाल के गाने इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि उनके गाने काफी एंटरटेनिंग और डांस से भरपूर होते हैं। वहीं खेसारी लाल के साथ प्रियंका सिंह की जोड़ी गाने में चार चांद लगा देती हैं। खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के एक जबरदस्त कलाकार भी हैं इसके अलावा उन्हें बिग बॉस में भी देखा गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Song: रितेश पांडेय का नया भोजपुरी सॉन्ग ‘लचके कमरिया’ रिलीज, मिल रहे हैं जबरदस्त व्यूज, देखें Video
2 ‘हैलो कौन’ के बाद रितेश पांडेय और अंतरा सिंह का रिलीज हुआ एक और जबरदस्त सॉन्ग- लॉकडाउन में लूडो
3 Bhojpuri Video Song: यूट्यूब पर छाया पवन सिंह और अल्का सिंह का गाना ‘तोहरा गालिया के डिम्पल’, मिल रहे ताबड़तोड़ व्यूज