Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का गाना ‘देवर करे घात ए राजा’ हुआ वायरल, यूट्यूब पर 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

Khesari Lal Yadav, Bhojpuri song: खेसारी लाल यादव के फैंस और भोजपुरी गानों को रात-दिन एक कर सुनने वाले लोगों ने इस गाने को वायरल कर दिया है। इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अबतक इस गाने को यूट्यूब पर ही 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का गाना 'देवर करे घात ए राजा' हुआ वायरल

Khesari Lal Yadav, Bhojpuri song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज किसी परिचय को मोहताज नहीं हैं। भोजपुरी फैंस के अलावा हिंदी दर्शकों के बीच भी खेसारी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। खेसारी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके वीडियो के इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल हो जाते हैं। इस बीच खेसारी लाल यादव का एक वीडियो देवर करे घात ए राजा, छतिये पे रहे हाथ ए राजा खूब वायरल हो रहा है जो है तो पुराना लेकिन, एकदम नया है।

खेसारी लाल का यह गाना पिछले साल रिलीज हुआ था जो काफी सुपरहिट रहा। खेसारी का ये गाना फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस इस गाने को देखने के लिए टूट पड़ें हैं। खेसारी लाल के फैंस और भोजपुरी गानों को रात-दिन एक कर सुनने वाले लोगों ने इस गाने को वायरल कर दिया है। इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अबतक इस गाने को यूट्यूब पर ही 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गाने में आवाज खेसारी लाल ने दिया है और गीत लिखा है प्यारे लाल कवि जी, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने। म्यूजिक आशिष वर्मा ने दिया है वहीं गाने को प्रोड्यूस सोनू कुमार पांडे ने किया है। इस गाने की खास बात ये है कि इस गाने को गाने के साथ ही खुद इसमें खेसारी लाल यादव ने परफॉर्म भी किया है। 4 मिनट के इस सॉन्ग में शुरू से लेकर अंत तक खेसारी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं।

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट गाने दे चुके हैं। उनके टॉप लिस्ट में सरसो के सगिया, ढाई बजे, पागल बनइबे का, कुलर कुर्ती में सहित कई और भोजपुरी गाने हैं जिनके व्यूज मिलियन में हैं। खेसारी की फिल्मों की बात करें तो मेहंदी लगा के रखना में उनके अभिनय को जमकर सराहा गया था। इसके अलावा खेसारी बिग बॉस सीजन 13 में भी नजर आए थे।

पढें Bhojpuri समाचार (Bhojpuri News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट