ताज़ा खबर
 

शादी के मंडप से भाग काजल राघवानी से मिलने पहुंचे खेसारी लाल, वायरल हुआ वीडियो

खेसारी लाल और काजल राघवानी ने साथ में 25 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। 'बलमजी लव यू' में काजल और खेसारी के अलावा स्मृति सिन्हा, शुभि शर्मा भी अहम किरदारों में हैं।

khesari lal song, khesari lal yadav new films, khesari kajal ka video, balam ji new movie, balam ji love you new movie, balam ji love you movie, Balam Ji Love You, balam ji full movie, balam ji comedy scenes, खेसारी लाल, काजल राघवानी,काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का वायरल वीडियो उनकी ही फिल्म बलम जी लव यू का है।

Kheari Lal and Kajal Raghwani Film Scene: साल 2018 में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)  की जोड़ी भोजपुरी फिल्म ‘बलमजी लव यू’ (Balam Ji Love You) में नजर आई थी। फिल्म की कहानी एक पहलवान पर आधारित थी जिसमें कॉमेडी और इमोशंस का भी काफी तड़का लगाया था। इसी फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फिल्म में खेसारी लाल एक बुद्धू पहलवान होते हैं। लेकिन काजल राघवानी से उनको प्यार हो जाता है।

वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो खेसारी लाल शादी के मंडप में बैठे होते हैं। गांव के लोग भी मौजूद होते हैं। वहीं खेसारी लाल शादी से ऐन मौके पर अपनी मां से कहते हैं कि मैं 5 मिनट में आ रहा हूं। खेसारी लाल की मां को उनपर भरोसा नहीं होता है इसलिए वह कसम दिलाती हैं। कहती हैं कसम खाओ कि 5 मिनट में आ जाओगे। खेसारी लाल ऐसा ही कर मंडप से भागकर काजल राघवानी से मिलने पहुंच जाते हैं।

खेसारी लाल इस सीन में काफी इमोशनल नजर आते हैं। लेकिन इमोशंस के साथ इस सीन में कॉमेडी भी फूटती है। इसे देखते हुए आपकी हंसी के साथ आंसू भी निकल जाएंगे। देखिए वीडियो-

बता दें खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस फिल्म को हाल ही में यूट्यूब पर भी रिलीज किया जा चुका है। यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म को यूट्यूब पर अबतक 35 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। ये फिल्म यूट्यूब पर म्यूजिक कपंनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा रिलीज की गई थी।

क्या है फिल्म की कहानीः  फिल्म मुख्य रूप से कुश्ती पर आधारित है, लेकिन इसमें लव एंगल को भी जोड़ा गया है। इसमें खेसारी लाल जहां एक बुद्धू पहलवान के रोल में हैं तो वहीं काजल राघवानी एक पढ़ी लिखी और समझदार लड़की के किरदार में हैं। इसकी कहानी दो गांवों पर आधारित है, जो कुश्ती में अपना प्रभुत्व जमाए रखना चाहती है, लेकिन खेसारी काजल को पाने के लिए कुश्ती जीतने की शर्त लगाते हैं। कुछ इसी तरह फिल्म में कुश्ती के साथ लव एंगल को जोड़ा गया है।

बता दें खेसारी लाल और काजल राघवानी ने साथ में 25 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘बलमजी लव यू’ में काजल और खेसारी के अलावा स्मृति सिन्हा, शुभि शर्मा भी अहम किरदारों में हैं।इस पूरी फिल्म की शूटिंग भोजपुरी के गढ़ गोरखपुर व मुंबई में हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 निरहुआ की इस फिल्म के सेट पर हो रहे थे एक से एक हादसे, शूटिंग छोड़ भाग जाना चाहती थीं आम्रपाली दुबे
2 Bhojpuri Song: ‘नंबर ब्लॉक चल रहा है’ के बाद Pawan Singh का एक और भोजपुरी गाना ‘ये लड़की सही है’ रिलीज, देखें VIDEO
3 11 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में रखा था कदम, गुजरात की काजल राघवानी ऐसे बनीं भोजपुरी की स्टार…
ये पढ़ा क्या?
X