ताज़ा खबर
 

‘मैं इतना बड़ा आदमी नहीं कि हेलीकॉप्टर से…’, कैसे हो बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद, Khesari Lal ने कही ऐसी बात

खेसारी ने लोगों से पूछते हुए कहा, अगर आप बता सकें कि किस तरह से मदद की जा सकती है तो प्लीज वीडियो बनाकर भेजें। कई दिनों से लोगों से संपर्क में हूं लेकिन कई का नंबर ही नहीं लग रहा है...

khesari lal yadav, khesari lal, khesari lal ke gane, khesari lal ka, khesari lal bhojpuri gana, khesari lal ki film, khesari lal ke gana video, khesari lal song, khesari lal bihar flood, khesari lal help bihar flood, khesari lal donate bihar flood, bihar flood, bihar flood news, bihar flood donation, bihar flood relief fund, bihar flood twitter, bihar flood srea 2019, बिहार में बाढ़, बिहार बाढ़, खेसारी , खेसारी लाल यादव,खेसारी लाल यादव।

Khesari Lal Yadav: बिहार राज्य इस समय बाढ़ (Bihar flood)  की वजह से आम जन जीवन पूरी तरह से आपदाओं के मुहाने पर खड़ा हो चुका है। इस बीच कई सरकारी और गैर सरकारी संस्थाएं राहत और बचाव कार्य में लगी पड़ी हैं। वहीं भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आज लाइव आकर बाढ़ पीड़ितों की मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान खेसारी लाल लोगों से सुझाव भी मांगते नजर आए कि किस तरह से जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाई जाए।

अपने फेसबुक के ऑफिसियल पेज से दोपहर में खेसारी लाल लाइव आकर लोगों से अपनी बाता साझा किए। खेसारी लाल ने कहा, मैं इसलिए लाइव आया हूं कि बिहार में बाढ़ से बहुत ज्यादा समस्या है। मैं पिछले तीन दिनों से अपने लोगों से संपर्क में हूं कि मदद के लिए मुझे किस रास्ते जाना होगा। पटना में भी बहुत ज्यादा पानी है। आदमी मदद करना चाहता है लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कैसे लोगों की मदद करें।

खेसारी (Khesari) ने लोगों से पूछते हुए कहा, अगर आप बता सकें कि किस तरह से मदद की जा सकती है तो प्लीज वीडियो बनाकर भेजें। कई दिनों से लोगों से संपर्क में हूं लेकिन कई का नंबर ही नहीं लग रहा है क्योंकि वहां लाइट ही नहीं है। खेसारी ने आगे कहा कि मैं इतना बड़ा आदमी भी नहीं हूं कि सबके पास मैं हेलीकॉप्टर से जा सकूं। क्योंकि मैं जितना पैसा हेलीकॉप्टर में दूंगा उसी पैसे से मैं किसी का भला कर दूंगा। मैं हमेशा लोगों की मदद करता आया हूं और आजीवन करता रहूंगा।

मालूम हो कि नदियों के उफान पर होने के साथ अत्यधिक बारिश के कारण 16 जिलों में बाढ़ आ गयी है। वहीं एनडीआरएफ की 900 दलों की टीम बचाव कार्य में लगी हुई है। अब तक बाढ़ से राज्य में 28 लोगों की जान जा चुकी है।बाढ़ प्रभावित इलाकों में भोजन और पेयजल के साथ ही बिजली की समस्या बनी हुई है। इसी को लेकर खेसारी लोगों की मदद करना चाहते हैं।

Next Stories
1 Sapna Chaudhary सिर पर चुन्नी ओढ़े कर रहीं जबरदस्त राजस्थानी डांस, ‘चुंदड़ी जयपुर की’ गाना हुआ वायरल
2 ‘हमारे बीच में कॉम्पिटीशन-जलन’, Sapna Choudhary के बारे में बोल पड़ीं भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ
3 भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का गोरेगांव हाइवे पर एक्सीडेंट, हाथ-पैर में लगी गंभीर चोटें
ये पढ़ा क्या?
X