ताज़ा खबर
 

जब करिश्मा कपूर की वजह से निरहुआ को मिली थी सजा, जानिए मजेदार क़िस्सा

किस्सा शेयर करते हुए निरहुआ बताते हैं कि जब वो एनसीसी कैंप में थे और उन्हें पता चला कि करिश्मा कपूर की फिल्म रिलीज हो रही है तो उन्हें लगा कि उनका रिकॉर्ड ना टूट जाए इसलिए वह हलवदार से झूठ बोल कर फिल्म देखने निकल गए थे

Nirahua, karishma kapoor, karishma kapoor raja hindustani,करिश्मा कपूर निरहुआ की सबसे फेवरेट एक्ट्रेस हैं और उनके बचपन से ही दीवाने रहे हैं।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) बचपन से ही फिल्मों के दीवाने रहे हैं। ये बात वह अपने कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि बचपन में गांव में जब वीसीआर (VCR) पर फिल्में दिखाई जातीं तो वह रातभर फिल्में देखा करते। निरहुआ सिनेमा प्रेमी तो थे ही वह बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के भी दीवाने थे। उनकी हर फिल्में रिलीज के पहले दिन ही देखा करते।

भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान बताया था कि करिश्मा कपूर उनकी सबसे फेवरेट एक्ट्रेस हैं और उनके बचपन से ही दीवाने रहे हैं। दीवानगी इस हद तक थी कि करिश्मा कपूर की हर फिल्म फर्स्ट डे देखते थे। और करिश्मा कपूर के इसी दीवानगी की वजह से उनको एक बार सजा भी झेलनी पड़ी थी।

किस्सा शेयर करते हुए निरहुआ बताते हैं कि जब वो एनसीसी कैंप में थे और उन्हें पता चला कि करिश्मा कपूर की फिल्म रिलीज हो रही है तो उन्हें लगा कि उनका रिकॉर्ड ना टूट जाए इसलिए वह हलवदार से झूठ बोल कर फिल्म देखने निकल गए थे। निरहुआ ने कहा कि वहां जो हवलदार थे, उनसे कहा कि ‘सर मुझे जरूरी सामान लेने बाहर जाना है’ और हवलदार ने उन्हें एक घंटे की छुट्टी दी। छुट्टी मिलने के बाद निरहुआ करिश्मा की फिल्म देखने सीधे थिएटर पहुंच गए।

एक घंटे बोलकर गए निरहुआ जब कई घंटे बाद भी वापस नहीं आए तो वो लोग उन्हें ढूंढने लगे। हालांकि कुछ ही देर बाद वे आए तो उनसे पूछा गया कि इतनी देर कहां गायब थे? निरहुआ ने फिर सबको सच बता दिया कि वे फिल्म देखने गए थे। उन्होंने कहा कि वो अपना रिकॉर्ड नहीं टूटने देना चाहते थे और वो करिश्मा कपूर के बहुत बड़े फैन हैं। उनकी फिल्म को नहीं छोड़ सकते थे। इसलिए, वो उनकी फिल्म देखने चले गए।

निरहुआ ने आगे कहा कि इस झूठ के बाद उन्हें सजा मिली और सजा के तौर पर पुशअप मारने को कहा गया। दिनेश लाल यादव ने बताया कि करिश्मा कपूर की फिल्म राजा हिंदुस्तानी से प्रेरित होकर ही अपनी फिल्मों के आगे ‘हिंदुस्तानी’ लगाते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ का हर डायलॉग याद है। उन्होंने सोच लिया था कि वो कोई फिल्म बनाएंगे तो उसका नाम ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ रखेंगे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 62 अनाथ बच्चों के ‘पिता’ हैं खेसारी लाल यादव, हर महीने उनकी पढ़ाई पर खर्चते हैं 3 लाख रुपए
2 Bhojpuri Song: पवन सिंह का नया गाना ‘यार 75’ हुआ रिलीज, बोले-‘न कोई संदेश न कोई पोस्टर फिर भी ब्लॉकबस्टर’
3 Bhojpuri: ‘एक वक्त ऐसा था जब जेब में 10 रुपए भी नहीं होते थे’, बेहद गरीबी में बीता है खेसारी लाल यादव का जीवन
IPL 2020 LIVE
X