ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी की टक्कर की हैं ये भोजपुरी डांसर्स, करोड़ों बार देखा गया इनका वीडियो

जिया खान भोजपुरी के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के साथ हर लाइव शो में बतौर डांसर परफॉर्म करती हैं। जिया खान के डांस के दीवाने ना सिर्फ उनके फैंस हैं बल्कि पवन सिंह भी जिया के डांस की कई बार तारीफ कर चुके हैं।

Sapna Dance Video, rani and jiya khan, jiya khan dance, rani dance,जिया खान और रानी सपना चौधरी की तरह ही अपने डांस को लेकर काफी लोकप्रिय हैं।

डांस की दुनिया में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक अलग ही मुकाम है। आर्केस्ट्रा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज बेस्ट परफॉर्मर मानी जाती हैं। सपना चौधरी की तरह भोजपुरी में भी कई डांसर्स इन दिनों अपने डांस को लेकर इंटरनेट पर खासी लोकप्रिय हो रही हैं। इनमें दो नाम है, जिया खान और रानी का। ये दोनों डांसर भोजपुरी की सपना चौधरी मानी जाती हैं।

जिया खान (Jiaya Khan) और रानी (Rani) के डांस वीडियो की यूट्यूब पर धूम है। दोनों के ऐसे कई डांस के वीडियो मौजूद हैं जिनको करोड़ों बार देखा जा चुका है और अभी भी इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सपना चौधरी की तरह ही जिया खान और रानी एक स्टेज परफॉर्म हैं जो कई भोजपुरी एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं।

बात करें जिया खान की तो वह भोजपुरी के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के साथ हर लाइव शो में बतौर डांसर परफॉर्म करती हैं। जिया खान के डांस के दीवाने ना सिर्फ उनके फैंस हैं बल्कि पवन सिंह भी जिया के डांस की कई बार तारीफ कर चुके हैं। जिया, पवन सिंह के कई गानों पर डांस कर चुकी हैं जिनके वीडियो काफी वायरल हुए थे।

वहीं जिया खान की तरह रानी भी एक मशहूर डांसर हैं। रानी लाइव शो में बतौर डांसर नजर तो आती ही हैं वह कई भोजपुरी गानों के एल्बम में भी अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं। रानी, खेसारी लाल सहित पवन सिंह, रितेश पांडे और कई भोजपुरी सिंगर्स के एल्बम में नजर आ चुकी हैं। रानी के कई डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखे जाते हैं।

रानी का प्रमोद प्रेमी के गाने-दरदिया उठता ये राजा पर किया डांस इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘विकास दुबे का अंत, बच गए सभी महंत’; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दुर्दांत अपराधी पर गाया यह बिरहा
2 ‘इस आदमी की वजह से गांव में मातम फैल गया’, जब प्रोग्राम में मचे भगदड़ को लेकर खेसारी लाल पर बरस पड़े थे विनय बिहारी
3 ‘वह शुरू से ही बोल्ड रही हैं लेकिन…’, ‘मस्तराम’ में रानी चटर्जी के इरोटिक सीन पर बोलीं स्मृति सिन्हा
ये पढ़ा क्या?
X