ताज़ा खबर
 

भद्दे कमेंट्स को लेकर Pawan Singh ने फैंस के लिए लिखा पोस्ट, लोगों ने भी दिया ये जवाब

Bhojpuri singer Actor Pawan Singh: हाल ही में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर जान से मारने और काम ना करने देने जैसे आरोप लगाए वहीं इसको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत भी की है।

pawan singh, akshara singh, bhojpuri actor pawan singh, bjp, pawan singh songs, pawan singh controversy, akshara singh controversy, pawan singh appeal to fans, pawan singh fans, pawan singh bhojpuri song, hindi news, latest pawan singh news, akshara singh allegation, pawan singh movie, pawan singh gana, bhohpuri gana, पवन सिंह, पवन सिंह विवाद, पवन सिंह सिनेमा, पवन सिंह गाना, Akshara Singh, Akshara Singh controversy, pawan singh song, अक्षरा सिंह, vinay bihari on pawan singh,भोजपुरी एक्टर पवन सिंह। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया।

Pawan Singh Appeal to Fans: भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह इन दिनों कई आरोपों को झेल रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जहां उनपर जान से मारने और काम ना करने देने जैसे आरोप लगाए वहीं इसको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत भी की है। इतना कुछ होने के बाद भी पवन सिंह अभी तक मीडिया के सामने आकर अक्षरा के आरोपों के बारे में कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन पवन सिंह के फैंस अक्षरा को अश्लील मैसेज करने से लेकर जान से मारने की धमकी तक देने लगे। अब खुद पवन सिंह अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए एक अपील पोस्ट किया है जिस पर यूजर्स की भी मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है।

पवन सिंह ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है- ‘मेरे सभी प्रशंसक और शुभचिंतक है मेरे लिये अनमोल है एवं प्रशंसकों के द्वारा मिलने वाला प्यार और दुलार अतुलनीय है। जिन्दगी में लाखों उतराव और चढ़ाव आते है…और इस उतराव और चढ़ाव में सभी को ईश्वर पर भरोसा एवं धैर्य रखना चाहिए। आप सभी ईश्वर पर भरोसा रखिये और कृपया किसी के प्रति अशोभनीय टिप्पणी ना करें। मुझे विश्वास है मेरे सभी प्रशंसक मेरे इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करके मेरे इस विचार को सभी भोजपुरी सुनने और समझने वाले तक पहुंचाने में मदद करेंगे।’

https://www.instagram.com/p/B1lpFiIgU0J/?utm_source=ig_web_copy_link

पवन सिंह के इस अपील को लेकर लोग जहां उनको काउंटर जवाब दे रहे हैं बल्कि कई यूजर्स अक्षरा के लगाए आरोपों को लेकर भला-बुरा भी बोल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पवन भैया हम आपके बचपन के फैन हैं। लेकिन फैन मैं आपकी गायकी का हूं। अक्षरा जी अब जो आरोप लगा रही हैं अगर वो सब सही है तो आपके जैसा इंसान नहीं देखा..शर्म है आप पर। हां मैं आपकी आवाज का पहले भी फैन था और हमेशा रहूंगा लेकिन आपका नहीं। वहीं एक यूजर ने लिखा- भोजपुरी को आप लोगों ने फालतू गाने बना कर बदनाम कर दिया है। इसके साथ ही एक यूजर ने कमेंट किया- आप फूहड़ गाकर पैसा कमाइए और लोग गाली दे दें तो आप अपील कर रहे हैं। आप बीजेपी में हैं ना जाइए 8वीं अनुसूची में भोजपुरी के लड़ाई लड़िए।

वहीं कुछ फैंस उनके अपील को लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आगर आपको कोई बोलेगा तो आपके फैंस उसको जवाब देंगे ही ना। एक और यूजर लिखता है- भैया एक नंबर बात बोले हैं लेकिन जब कोई आपके बारे में कुछ गलत बोलेगा तो हम चाह के भी खुद को नहीं रोक पाएंगे। एक अन्य यूजर लिखता है- जब आपको कोई गाली देता है, तब उसको पहले सोचना चाहिए ये बात, उसके बाद ही हम सब देते है। हम लोग भी किसी को ब-वजह गली क्यों देंगे। और कुछ लोग गाली से ही मानते है। लेकिन आपकी हुकुम सर आंखों पर।

Next Stories
1 अक्षरा-पवन विवाद पर बोले विनय बिहारी, Pawan Singh कोई अच्छे आदमी तो हैं नहीं, इस जन्म में…
2 Akshara Singh ने गाया ‘अभी ना जाओ छोड़ के’ सॉन्ग, फैंस ने लुटाया प्यार
3 Bhojpuri New Song 2019: चांदनी सिंह के बाद कनक पांडेय के साथ Khesari Lal की केमिस्ट्री हुई हिट, वायरल हो रहा यह नया सैड सॉन्ग
ये पढ़ा क्या?
X