ताज़ा खबर
 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पीएम मोदी के आत्मनिर्भर अभियान पर बनाया गाना, चीन को भी दी चेतावनी

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना 'हमको सबसे बड़ा होना है' यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। अक्षरा सिंह ने इस गाने को अपने ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

Akshara Singh, Akshara Singh song, Akshara Singh videoअक्षरा सिंह ने पीएम मोदी के आत्मनिर्भर अभियान पर बनाया गाना

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके हर एक गाने को सोशल मीडिया पर लाखों की तादाद में फैंस सुनते और शेयर करते हैं। इस बीच अक्षरा सिंह का एक और नया गाना ‘हमको सबसे बड़ा होना है’ यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। अक्षरा सिंह ने इस गाने को अपने ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

‘हमको सबसे बड़ा होना है’ गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अक्षरा सिंह ने ये गाना चीन की नापाक हरकत के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर बनाने के अभियान को समर्पित किया है। इस गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा, ‘दुनिया पर निर्भर होने का नतीजा हमने देख लिया है। तभी प्रधानमंत्री भी देश को अब अपने पैरों पर खड़ा करना चाहते हैं। यह अच्‍छी पहल है। अगर आज हम आत्‍मनिर्भर हो गए, तो हम चीन जैसे गलत इरादे वाले देशों को पीछे छोड़ पाएंगे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

अक्षरा सिंह ने आगे कहा, ‘यह गाना हमें खुद के दम पर मजबूत होने के लिए प्रेरित करता है। भारत किसी भी मामले में दुनिया में किसी से कम नहीं है। हमारे पास क्‍या नहीं है। श्रम से लेकर संसाधन तक सब कुछ है। बस आत्‍मनिर्भर होने की जरूरत है इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अभियान का समर्थन करती हूं।’

बता दें कि ‘हमको सबसे बड़ा होना है’ के लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वहीं अक्षरा सिंह ने इसे आवाज देने के साथ ही इस गाने में परफॉर्म भी किया है। ऋषि राज और आर्यन देव ने गाने को डायरेक्ट किया है वहीं संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। अब तक इस गाने को यूट्यूब पर ही 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं 31 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है।

Next Stories
1 सुशांत सिंह की खुदकुशी पर भोजपुरी में बने गानों को लेकर भड़के सिंगर गुंजन सिंह- ये पब्लिसिटी का वक्त नहीं है और…
2 सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे खेसारी लाल और अक्षरा सिंह, कहा- बॉलीवुड में नेपोटिज्म हावी, वहां…
3 सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंच खेसारी लाल ने एक्टर को दी श्रद्धांजलि, नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात
आज का राशिफल
X