ताज़ा खबर
 

जब संभावना सेठ पर फूटा रानी चटर्जी का गुस्सा, बोलीं-‘लोगों के बारे में पहले जान लो तब कमेंट करो’

Rani Chatterjee, Sambhavna Seth: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने संभावना सेठ संग अपने रिश्तों पर खुलकर बातचीत की है। रानी चटर्जी ने कहा...

Rani Chatterjee, Sambhavna Seth, Rani Chatterjee on Sambhavna Sethजब संभावना सेठ पर फूटा भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का गुस्सा

Rani Chatterjee, Sambhavna Seth: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान रानी चटर्जी ने एक्ट्रेस संभावना सेठ संग अपने रिश्तों पर खुलकर बातचीत की है। रानी चटर्जी ने कहा कि संभावना उनकी काफी अच्छी दोस्त हैं लेकिन उन्हें लोगों के बारे में बोलने या किसी को सपोर्ट करने से पहले उसके बारे में जानकारी प्राप्त कर लेनी चाहिए।

रानी ने कहा, ‘पवन सिंह जी और अक्षरा के साथ हुए विवाद पर जब संभावना ने कमेंट किया था तो बस मेरा इतना मानना था कि उन्हें लोगों के बारे में जानकर ही कमेंट करना चाहिए। दरअसल वो भोजपुरी इंडस्ट्री में जोड़ियों के खिलाफ थीं उनका मानना है कि इंडस्ट्री में लोग जोड़ियों में काम करते हैं जिसके चलते नए कलाकारों को मौका नही मिल पाता है। मेरा बस उनसे यही कहना था कि जो लोग जोड़ी में काम करते भी हैं उन लोगों ने भी काफी मेहनत की होती है।’

रानी चटर्जी ने एक अन्य इंटरव्यू के दौरान फिल्म निर्देशक और डिस्ट्रीब्यूटर पर भी निशाना साधा था। रानी ने कहा इंडस्ट्री में निर्देशक और डिस्ट्रीब्यूटर द्वारा भी ग्रुप बनाकर काम किया जाता है। मुझे समझ नही आता आखिरकार ये लोग चाहते क्या हैं यह पब्लिक के लिए फ़िल्म बनाते हैं या खुद के लिए। मुझे नही लगता ये लोग इंडस्ट्री के लिए कुछ करना चाहते हैं। डिस्ट्रीब्यूटर अगर फिल्म बनाएगा तो वो अपने मन मुताबिक काम करता है। एक्टर कुछ बोलता है और मेकर्स कुछ बोलते हैं।

बता दें कि हाल ही में रानी चटर्जी ने डिप्रेशन के बारे में खुद से जुड़ी कुछ गंभीर बातें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। एक्ट्रेस ने एक लंबा पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने बताया कि वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस ने तो ये तक लिखा कि वह सुसाइड तक कर सकती हैं।

रानी चटर्जी ने डिप्रेशन की वजह एक शख्स को बताया जो कि सोशल मीडिया पर उनके लिए निगेटिव बातें लिखता है, जिस वजह से वह बहुत परेशान और नकारात्मक हो गई थीं। रानी चटर्जी ने 300 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। वहीं रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ उनकी जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार दिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रानी चटर्जी ने सुनाई आपबीती, बोलीं-‘जब मैं कहती थी वजन कम करके दिखाऊंगी तो लोग हंसते थे’
2 सच हुआ भोजपुरी में फिल्में बनाने का सपना
3 Bhojpuri Video: खेसारी लाल का नया गाना ‘हमऊ जाइब देवघर’ रिलीज, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X