ताज़ा खबर
 

Coronavirus: कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क लगाने की अपील कर रही थीं एक्ट्रेस, खुद ही लगाना भूलीं, हुईं ट्रोल

Coronavirus: रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी 10 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थी। खराब परफॉर्मेंस के चलते उनको सबसे पहले एलिमिनेट होना पड़ा। रानी चटर्जी ने खतरों के खिलाड़ी के लिए अपना काफी वजन भी घटाया था।

bhojpuri actress, rani chatterjee, rani chatterjee viral, rani chatterjee video, Coronavirus, rani chatterjee age, rani chatterjee bhojpuri film, rani chatterjee ka bhojpuri gana, rani chatterjee video, rani chatterjee instagram, rani chatterjee forgets mask, कोरोनावायरस, रानी चटर्जी, रानी चटर्जी का वीडियो वायरल,रानी चटर्जी ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं।

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ (Khatron Ke Khiladi) की कंटेस्टेंट रहीं  भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को कोरोना वायरस से बचने के लिए कुछ दिनों से मास्क पहने की अपील करती रही हैं। लेकिन कोलकात जाते वक्त रानी चटर्जी का लोगों को मास्क पहनने की अपील करना भारी पड़ गया। दरअसल एक्ट्रेस ने ये नसीहत देते वक्त खुद ही मास्क नहीं पहना था। जिसकी वजह से ट्रोल के निशाने पर आ गईं। रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है।

वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस बताती हैं, ‘मैं कोलकाता जा रही हूं। इस समय मुंबई एयरपोर्ट पर हूं।’ कैमरा पैन करते हुए रानी चटर्जी कहती हैं, ‘पूरा एयरपोर्ट इस समय खाली है आप देख सकते हैं। लेकिन जितने भी लोग दिख रहे हैं सबने मास्क पहना हुआ है। और मैं..मैं..। दो दिन से अपडेट कर रही हूं मास्क पहनिए..मास्क पहनिए..। बी सेफ..। और मैं अपना मास्क घर पर भूलकर आ गई हूं।’ रानी आखिर में रोने की एक्टिंग करने लगती हैं। रानी चटर्जी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘ये गलती आप लोग ना करे जो मैंने की अनजाने में’।

बता दें रानी चटर्जी की ये गलती लोगों को रास नहीं आई और लताड़ लगा दी। एक यूजर ने लिखा, ‘आपको किस चीज की कमी है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘तो नया ले लो मैडम, पैसे सेंड करूं क्या।’ एक यूजर ने एक्ट्रेस से कहा, ‘मास्क लगाओ या नहीं, पर कोरोना लेकर मत आना।’ एक अन्य ने लिखा, ‘अगर मास्क नहीं है तो रूमाल भी लगा सकते हैं’।

बता दें रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी 10 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थी। खराब परफॉर्मेंस के चलते उनको सबसे पहले एलिमिनेट होना पड़ा। इससे पहले उनके बिग बॉस में भी जाने की चर्चाएं खूब थीं। रानी चटर्जी ने खतरों के खिलाड़ी के लिए अपना काफी वजन भी घटाया था।

 

View this post on Instagram

 

ये गलती आप लोग ना करे जो मैंने की अनजाने में #besafe #loveyouall

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Song Video: ‘दबा के दांत से ओढ़नी…’, खेसारी लाल का एक और गाना हुआ वायरल, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
2 सुनीता बेबी ने ‘बहू काले की’ गाने पर रिंकू फरमाना के बीच हुआ मुकाबला, खूब देखा जा रहा ये डांस वीडियो
3 हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी ने इस सिंगर से की गुपचुप सगाई, अब शादी की तैयारी!
यह पढ़ा क्या?
X