ताज़ा खबर
 

‘मैं बिग बॉस में जाने वाली हूं ऐसी न्यूज तो…’, बिग बॉस में जाने की खबर पर रानी चटर्जी ने दिया था ये जवाब

खेसारी लाल यादव से पहले बिग बॉस के घर में कई भोजपुरी ऐक्टर्स नजर आ चुके हैं। इससे पहले मनोज तिवारी, मोनालिसा, रवि किशन और दिनेश लाल यादव भी बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं।

बिग बॉस 13 के दौरान खेसारी लाल यादव के साथ परफॉर्म करतीं रानी चटर्जी।

लोकप्रिय भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने हॉट, बोल्ड और बिंदास अंदाज के कारण फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। फिल्म हो या सोशल मीडिया, हर प्लेटफॉर्म पर वे सुर्खियों में रहती है। लेकिन इसके अलावा भी वह जिस चीज को लेकर चर्चा में रहती हैं वह है बिग बॉस। जब जब बिग बॉस शुरू होने वाला होता है, मीडिया में ये खबरें आने लगती हैं कि रानी चटर्जी बिग बॉस में जाने वाली हैं। इसी से जुड़े सवालोंं पर रानी चटर्जी ने चुप्पी तोड़ते हुए बिग बॉस में जाने की खबरों की सच्चाई बताई थी।

दरअसल पिछले साल (2019) जब खेसारी लाल यादव बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहे थे उसी वक्त रानी चटर्जी के नाम की भी चर्चा थी। खबरें आ रही थीं कि रानी चटर्जी बिग बॉस 13 में नजर आ सकती हैं लेकिन ये सिर्फ अफवाह निकली। रानी चटर्जी ने तब बिग बॉस में जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था कि मैं बिग बॉस में जाने वाली हूं ऐसी न्यूज तो गूगल से ही पता चलती है। रानी चटर्जी ने आगे कहा था कि ये खबरें सिर्फ फर्जी होती हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने कहा कि अगर बिग बॉस में जाना होगा तो सबको पता चल जाएगा। और मैं बिग बॉस में जाऊंगी तो मैं उस घर में जरूर दिखूंगी। हालांकि मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि मेकर्स पिछले दो साल से रानी को शो के लिए अप्रोच कर रहे थे, लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण वह शो का हिस्सा नहीं बन पाई थीं।

गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव से पहले बिग बॉस के घर में कई भोजपुरी ऐक्टर्स नजर आ चुके हैं। इससे पहले मनोज तिवारी, मोनालिसा, रवि किशन और दिनेश लाल यादव भी बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं। हालांकि जितने भी भोजपुरी स्टार्स बिग बॉस में गए वे शुरुआती हफ्ते में ही बाहर हो गए थे। खेसारी लाल की भी बिग बॉस में एंट्री वाइल्ड कार्ड से हुई थी। हालांकि उनके परफॉर्मेंस के चलते उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। इन सबके अलावा रानी के भी जाने की खबरें हर सीजन में आती रहती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दरिंदों को प्लीज गाड़ी से ले जाइये, पलटने पर हम कुछ नहीं बोलेंगे- हाथरस केस पर बोले भोजपुरी स्टार खेसारी लाल
2 Bigg Boss: खाना बना सकता हूं, पैर दबा सकता हूं, इससे ज्यादा….’बिग बॉस में जाने के सवाल पर बोले थे पवन सिंह
3 फिल्म से काजल राघवानी को निकाले जाने के सवाल पर भड़के खेसारी लाल, कही ये बात
यह पढ़ा क्या?
X