ताज़ा खबर
 

Punjabi Movie Aaasra trailer: आसरा’ में रानी चटर्जी, भोजपुरी के बाद पंजाबी फिल्म में दिखाया दम

Rani Chatterjee Punjabi Movie Aaasra: रानी को ‘आसरा’ के लिए लुक टेस्‍ट देना पड़ा था। रानी ऐसी पहली भोजपुरी एक्ट्रेस होंगी जो भोजपुरी के बाद पंजाबी फिल्म में नजर आएंंगी।

Rani chatterjee, Bhojpuri Actress, Debut in Punjabi Movies, Rani chatterjee Punjabi Movies, Rani chatterjee Punjabi Movies aasra, Rani chatterjee Punjabi aasra, rani aasra movie,Rani chatterjee upcoming movie,Rani chatterjee husband, Rani chatterjee ka gana, Rani chatterjee picture, Rani chatterjee age, Rani chatterjee ke gaane, Rani chatterjee gana,Rani chatterjee ki film, Rani chatterjee movie,भोजपुरी सिनेमा, रानी चटर्जी, भोजपुरी फिल्म, पंजाबी फिल्में, पंजाबी मूवी‘आसरा’ फिल्म के एक दृश्य में रानी चटर्जी।

Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी अब पंजाबी फिल्म लेकर आई हैं। फिल्म का नाम है ‘आसरा’। इसका  ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। 15 सिंतबर को जारी इस ट्रेलर में रानी एक दमदार पंजाबन की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में रानी के अपोजिट गुग्गू गिल हैं। फिल्म में रानी ने एक मध्यम पंजाबी परिवार की ऐसी महिला का किरदार कर रही हैं जिसे ब्लड कैंसर होता है। इस बात की जानकारी परिवार में किसी को नहीं होती है।

फिल्म में रानी पंजाबन के रूप में काफी जंच रही हैं। जैसे वह भोजपुरी फिल्मों में साड़ी पहनीं शानदार लगती हैं वैसे ही पटियाला शूट में भी रानी एक पंजाबन की तरह लग रही हैं। रानी ने पंजाबी में डायलॉग डिलीवरी अच्छी हो, इसके लिए वह पंजाबी भी सीखी। फिल्म की शूटिंग अमृतसर के गुरुद्वारे में भी की गई है।

देखें ट्रेलर- 

बता दें इस फिल्म का निर्देशन बलकार सिंह बाली ने किया है। बाली इससे पहले भोजपुरी फिल्में भी बना चुके हैं। यह उनकी पहली पंजाबी फिल्म है। बाली ने पंजाबी फिल्म बनाकर एक नया प्रयोग किया है। वहीं फिल्म को राजकुमार ने प्रोड्यूस किया है। राजकुमार इससे पहले कॉटेज ‘नंबर 1303’ बना चुके हैं। फिल्म में रानी और गुग्गू गिल के आलावा टीनू वर्मा और शुभम कश्यप भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 4 अक्टूबर को बड़े परदे पर रिलीज होगी।

मालूम हो कि रानी को ‘आसरा’ के लिए लुक टेस्‍ट देना पड़ा था। रानी ऐसी पहली भोजपुरी एक्ट्रेस होंगी जो भोजपुरी के बाद पंजाबी फिल्म में नजर आएंंगी। इसके लिए रानी ने काफी वर्कआउट भी किया। रानी के फिल्मी करियर की बात करें तो वह लगभग 250 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं। फिलहाल वह पवन सिंह के साथ बॉस की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके आलावा वह कई भोजपुरी फिल्मों के प्रोजेक्ट में बिजी हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Gana: ‘मोरा सईयां हो’ गाने पर Khesari Lal संग काजल राघवानी ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल
2 Rani Chatterjee ने पहना 5 किलो का लहंगा, 2 किलो की ज्वेलरी, फोटो देख फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
3 Bhojpuri Gana: फिर हिट हुआ Khesari Lal का नया सैड सॉन्ग, ‘जा जान भुला जइह’ को चंद घंटों में मिले लाखों व्यूज
ये पढ़ा क्या?
X