ताज़ा खबर
 

ससुर की तेरहवीं पर Monalisa की वायरल हुई ऐसी तस्वीर, भड़के फैन्स ने लगाई जमकर क्लास

मोनालिसा ससुर की तेरहवीं पर पति विक्रांत और सास के साथ एक तस्वीर में हंसती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को विक्रांत ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसी पर यूजर्स अपनी नाराजगी जता रहे हैं।

वायरल हुई तस्वीर जिसमें मोनालिसा हंसती हुई नजर आ रही हैं। फोटो सोर्स- विक्रांत इंस्टाग्राम।

Bhojpuri Actress Monalisa Trolled: भोजपुरी की चर्चित एक्ट्रेस मोनालिसा की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में मोनालिसा हंसती हुई नजर आ रही हैं, फैंस इसी पर एक्ट्रेस को काफी खरी खोटी सुना रहे हैं। दरअसल हाल ही में मोनालिसा के ससुर यानी पति विक्रांत के पिता का निधन हो गया था। इस मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री सहित टीवी जगत की कई हस्तियां मौजूद थीं। जिसकी तेरहवीं रखी गई थी।

मोनालिसा ससुर की तेरहवीं पर पति विक्रांत और सास के साथ एक तस्वीर में हंसती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को विक्रांत ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस गमगीन मौके पर मोनालिसा को हंसता देख यूजर्स काफी भड़क गए और मोनालिसा और विक्रांत की क्लास लगा दी। एक यूजर्स ने लिखा- वाह रे सोशल मीडिया तेरहवीं पर फोटो खींचाते हैं वह भी हंसकर। वहीं एक ने लिखा- बहुत बढ़िया तरीका है दुख जताने का। एक यूजर्स ने कमेंट किया- कंडोलेंस में भी हंसी आ रही है यही सभ्यता है हमारी। कई लोगों ने इस मौके की भी तस्वीर साझा करने को लेकर मोनालिसा-विक्रांत की आलोचना कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B05io_glVsS/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

एक यूजर ने लिखा- इन चीजों की भी तस्वीर अपलोड करना जरूरी होता है क्या। एक अन्य ने लिखा- ससुर की तेरहवीं है बताओ क्या लोग हैं। इसके साथ ही एक और यूजर ने कमेंट किया- कम से कम विक्रांत जी से ये उम्मीद नहीं थी। अपने ही फादर की तेरहवीं पर हंस कर पोज देते हैं जैसे मानो शूटिंग चल रही हो। शर्म है अपलोगों पर..। एक यूजर ने अपनी तीव्र नाराजगी जताते हुए लिखा- इन सब की तस्वीर पोस्ट करने की क्या जरूरत थी मैडम। बिना मतलब शो ऑफ ना किया करो। एक और यूजर लिखता है- तेरहवीं या कोई इवेंट।

 

Next Stories
1 ‘जवनिया भईल उड़नबाज’, Amrapali Dubey के गाने पर एक्सप्रेश से सोशल मीडिया पर मची खलबली
2 VIDEO: Khesari Lal संग पूजा गांगुली ने अपनी अदाओं से मचाया तहलका, वायरल हुआ ये नया Bhojpuri Song
3 ‘Akshara Singh की वजह से 2 साल तक पवन सिंह ने नहीं दिया काम’, एक्टर संजय वर्मा ने एक्ट्रेस पर किए कई खुलासे
यह पढ़ा क्या?
X