शादी से पहले तलाकशुदा शख्स के साथ लिव-इन में रहने की खबरों पर बोलीं मोनालिसा- अगर ऐसी बात होती तो…

मोनालिसा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर मैं 6 सालों तक उस शख्स के साथ लिव-इन में रही होती फिर बिग बॉस के लोगों ने मेरी शादी के लिए विक्रांत को क्यों बुलाया, मदन को क्यों नहीं बुलाया।

monalisa, bhojpuri actress monalisa, monalisa age, Antara Biswas,Monalisa, Monalisa love Affairs,vikrant singh Rajput,
मोनालिसा भोजपुरी की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। कई टीवी शोज कर चुकी हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावे किए जा रहे थे कि विक्रांत सिंह से शादी से पहले वह अपने से बड़े शख्स के साथ 6 सालों तक लिव-इन में रहीं। लेकिन इस बीच मोनालिसा का एक बयान है जिसमें ऐसे किसी भी दावे से इंकार किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मोनालिसा ने मदन नाम के शख्स के साथ लिव-इन में रहने की खबरों को झूठ बताया और कहा है कि अगर मैं किसी ऐसे शख्स के साथ लिव-इन में रह रही होती तो फिर बिग बॉस में शादी के लिए विक्रांत को क्यों बुलाया जाता।

मीडिया रिपोर्ट्स में प्रकाशित ऐसी खबरों को लेकर मोनालिसा ने कहा कि सबसे पहले विक्रांत ने ये खबर देखी। उसके बाद मुझे भी दिखाया। हमें खूब हंसी आई। लेकिन मैं इसे अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रहा हूं क्योंकि मेरे प्रशंसक इसे सच मान रहे होंगे। मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास विक्रांत जैसा एक साथी है जो समझ रहा है। लेकिन उन कपल का क्या होगा जिनमें ऐसी परिपक्वता नहीं है। ऐसी खबरें तो उनके रिश्ते को खराब कर सकती हैं।

मदन नाम के शख्स के साथ लिव-इन में रहने की बात पर मोनालिसा ने आगे कहा कि मेरे माता-पिता सहित सभी लोग जानते हैं कि साल 2008 में भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हा अलबेला’ के सेट पर हुई थी। और फिर हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। तब से हम साथ में हैं। मोनालिसा ने कहा कि अगर मदन नाम का कोई शख्स है तो उसे मेरे सामने लाया जाए।

मोनालिसा ने शख्स के साथ इंटरनेट पर कई तस्वीरें होने को लेकर कहा कि मैं बिग बॉस के घर में थी। इसलिए इन तस्वीरों को नहीं देख पाई। लेकिन अगर ऐसी चीजें होती तो भी लोगों को पहले मुझसे पूछना चाहिए था। बिना पूछे कुछ भी लिखना सही नहीं है। मेरे फैंस इन बातों को सच मान लेंगे।

मोनालिसा ने आगे कहा कि अगर मैं 6 सालों तक उस शख्स के साथ लिव-इन में रही होती फिर बिग बॉस के लोगों ने मेरी शादी के लिए विक्रांत को क्यों बुलाया, मदन को क्यों नहीं बुलाया। मैं अपने निजी जीवन और इंडस्ट्री में काम को लेकर काफी पारदर्शी रही हूं। मैंने कभी भी कुछ छुपाने की कोशिश नहीं की है, तो फिर निजी जीवन को छुपाने की कोशिश क्यों करूंगी।

बता दें, साल 2017 में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में मोनालिस और विक्रांत ने शादी की थी। इसमें भोजपुरी की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं। इनकी शादी काफी लाइमलाइट में भी रही थी। कइयों ने इस शादी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्होंने पैसों के लिए टीवी पर शादी की है। मोनालिसा भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मोनालिसा टीवी शो नजर में भी डायन के रूप में नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा का यह डरावना किरदार लोगों को काफी पसंद आया था।

 

पढें Bhojpuri समाचार (Bhojpuri News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट