ताज़ा खबर
 

खेसारी के गाने पर झूम कर नाचीं भोजपुरी अभिनेत्री कंचन सिंह, वीडियो वायरल

खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म 'संघर्ष' 24 अगस्त को रुपहले पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा है कि यह फिल्म उनके चाहने वालों के लिए रक्षा बंधन और बकरीद का तोहफा है।

भोजपुरी अभिनेत्री कंचना सिंह। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

अभिनेत्री कंचन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। इस अभिनेत्री को भोजपुरी फिल्म जगत में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। हाल ही में कंचन सिंह का एक वीडियो यू-ट्यूब पर तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में कंचन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार एक्ट्रेस और गायक खेसारी लाल यादव के एक गाने पर शानदार परफॉरमेंस देती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया है। हालांकि इस वीडियो को इसी साल कुछ महीने पहले यू-ट्यूब पर डाला गया था, लेकिन अब तक इस वीडियो 1 करोड़ 68 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

खेसारी लाल यादव के गाने पर कंचन सिंह का डांस स्टेप लोगों को पसंद आ रहा है। कंचन सिंह मूल रुप से बिहार के सिवान जिले के एक छोटे से गांव मोरा की रहने वाली हैं। कंचन सिंह दिल्ली में पली बढ़ी हैं। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने बतौर मेकअप आर्टिस्ट किया था। कंचन सिंह की पहली भोजपुरी फिल्म प्रतिघात है।

देखें वीडियो:

वहीं खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म ‘संघर्ष’ 24 अगस्त को रुपहले पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा है कि यह फिल्म उनके चाहने वालों के लिए रक्षा बंधन और बकरीद का तोहफा है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी और रितू सिंह नजर आएंगी। हाल ही में ‘संघर्ष’ फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App