ताज़ा खबर
 

यूट्यूब से परेशान हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी, कहा- Tik Tok की तरह इसे भी बंद होना चाहिए

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान टिक टॉक के बैन किए जाने पर कई सारी बातें कहीं। काजल राघवानी ने चीन संग बढ़ते विवाद के मद्देनजर बंद हुए चीनी एप हैलो और टिक टॉक को लेकर कहा कि ये बहुत खुशी की बात है...

Kajal Ragwani, Kajal Ragwani ban to youtube,काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने ग्लैमर के लिए काफी मशहूर हैं।

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इंडस्ट्री में अपने ग्लैमर के लिए काफी जानी जाती हैं। खेसारी लाल के साथ कई फिल्मोंं में उनकी को एक्ट्रेस रहीं काजल इन दिनों पुणे के अपने घर में परिवार संग समय बिता रही हैं। हालांकि इस दौरान वह इंस्टाग्राम पर लाइव आकर कई भोजपुरी स्टार्स के इंटरव्यू के जरिए फैंस से कनेक्ट होती रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान टिक टॉक के बैन किए जाने पर कई सारी बातें कहीं। काजल राघवानी ने चीन संग बढ़ते विवाद के मद्देनजर बंद हुए चीनी ऐप हैलो और टिक टॉक को लेकर कहा कि ये बहुत खुशी की बात है। लेकिन कई टिक टॉक यूजर्स इसके बंद होने पर आंसू बहा रहे हैं। वे रो रहे हैं। उनकाे बता दूं कि ये ऐप ही था और कुछ नहीं था। किसी ने आपकी जिंदगी नहीं छीन ली है।

काजल राघवानी ने आगे कहा कि टिक टॉक चला गया लेकिन यूट्यूब है, इंस्टाग्राम है। वहां आप फन कर सकते हैं। जरूरी नहीं कि इसके लिए हैलो या टिक टॉक ही हो। काजल ने इस दौरान कहा कि वह टिक टॉक और हैलो को पसंद नहीं करती थीं। और इन दोनों ऐप के बंद होने के बाद वह काफी खुश हैं लेकिन उनको लगता है कि टिक टॉक और हैलो की तरह यूट्यूब को भी बंद होना चाहिए।

यूट्यूब को बंद किए जाने की वजहों के बारे में बताते हुए काजल ने कहा कि इस पर बहुत ही गंदी गंदी चीजें अपलोड होती हैं। एक्ट्रेस ने कहा इस पर कई गंदी बातें और कई गंदे गाने अपलोड होते हैं। कई ऐसे अश्लील वीडियो अपलोड किए जाते हैं जिसे आप देख नहीं सकते।

एक्ट्रेस ने इसके साथ ये भी कहा कि इस पर फैलाई जा रही अफवाहों से काफी परेशानी होती है। अगर ये भी बंद हो जाए तो उन्हें बहुत खुशी होगी। हालांकि काजल ने इस दौरान इस बात का भी जिक्र किया कि यूट्यूब कई लोगों की रोजी-रोटी भी है।

 

Next Stories
1 ‘इनको ऐसा लग रहा था कि मैं डरकर सुसाइड कर लूंगी लेकिन…’, जब पवन सिंह पर फूटा भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का गुस्सा
2 Bhojpuri Song: रिलीज हुआ पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘साड़ी पर के फोटो’, शादी के जोड़े में नजर आईं रानी चटर्जी
3 ThrowBack: जब खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी ने जमाई महफिल, भोजपुरी गानों पर जमकर नाचीं डांसिग क्वीन
ये पढ़ा क्या?
X