ताज़ा खबर
 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने सैफ अली खान के इस बेहतरीन डायलॉग पर की लिपसिंग, देखें TIK TOK वीडियो

आम्रपाली दुबे की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ उनकी फिल्म जय-वीरू सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

आम्रपाली दुबे भोजपुरी की क्वीन कही जाती हैं। फोटो सोर्स-सोशल मीडिया

Amrapali Dubey Tik Tok Video : भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ना सिर्फ यूट्यूब सेंसेशन हैं बल्कि वह टिक टाक पर भी बहुत लोकप्रिय हैं। सोशल प्रेमी होने के चलते वह इंस्टाग्राम से इतर टिक टॉक वीडियो बना कर भी फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। हाल ही में आम्रपाली ने एक टिक टॉक वीडियो क्रिएट किया है जिसमें एक फिल्म के डायलॉग पर एक्ट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं कि ‘ब्राह्मण भूखा तो सुदामा, समझा तो चाणक्य, रूठा तो रावण।’ उनकी भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग तो कमाल होती ही है इस वीडियो में भी उनकी एक्टिंग काफी लोगों को भा रही है। आम्रपाली दुबे जिस डायलॉग पर लिपसिंग कर रही हैं वह सैफ की फिल्म बाजार का है।

इस वीडियो को आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर के साथ कैप्शन में लिखा- क्या कहते हैं। अब तक इस वीडियो का लुत्फ हजारों लोग उठा चुके हैं। आम्रपाली के इस वीडियो की इंटरनेट यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं। बता दें आम्रपाली दुबे अक्सर टिक-टॉक वीडियो बनाती रहती हैं। निरहुआ के साथ उनके कई टिक टॉक वीडियो लोगों में काफी लोकप्रिय हुए। यही कारण है कि आम्रपाली दुबे के टिक टॉक पर 6 लाख से भी ज्यादा की संख्या में फैन फॉलोइंग हैं।

View this post on Instagram

What say ?

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ उनकी फिल्म जय-वीरू सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। वहीं पावर स्टार पवन सिंह के साथ ‘शेर सिंह’ में भी नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही काजल फिल्म में भी उनका एक आइटम सॉन्ग रिलीज हुआ था जो सोशल मीडिया पर छाया रहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: Khesari Lal संग दीपिका त्रिपाठी के बेहद हॉट सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाई धूम, करोड़ों बार देखा गया
2 लाइव शो के दौरान बोलीं अक्षरा सिंह, इंडस्ट्री के आधे से ज्यादा मर्द मेरे पीछे पड़े हैं
3 निरहुआ ने किया Bottle Cap Challenge पूरा, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को दी चुनौती
ये पढ़ा क्या?
X