ताज़ा खबर
 

वजन को लेकर सुनने पड़े ताने, लेकिन अभिनय के दम पर जीता भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्मफेयर अवॉर्ड; जानिये कितनी फीस लेती हैं आम्रपाली दुबे

आम्रपाली को अपने वजन के लिए काफी ताने सुनने को मिले थे लेकिन बाद में मेहनत करके उन्होंने अपना वजन कम कर लिया। आज अपने अभिनय के दम पर वो टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं।

amrapali dubey, amrapali dubey weight loss, amrapali dubey feesआम्रपाली दुबे भोजपुरी की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी आम्रपाली दुबे एक लोकप्रिय अभिनत्री हैं। उन्होंने 2014 में निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद तो जैसे वो भोजपुरी की स्टार हीरोइन बन गईं। उन्होंने दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ कई फिल्में की जो हिट साबित हुई। निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी बन गई और आज भी वो निरहुआ के साथ खूब फिल्म करती हैं।

वजन को लेकर सुनने पड़े थे ताने- आम्रपाली दुबे का ये फिल्मी सफर आसान नहीं रहा है। जब वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आईं थीं तब उन्हें उनके वजन को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ता था। उनका वजन काफी ज़्यादा था जिस कारण उन्हें ताने मिलते थे। लेकिन उन्होंने इसे सकारात्मक तरीके से लिया और अपना वजन कम कर लिया। आम्रपाली ने कई इंटरव्यूज में बताया है कि वज़न कम करने का सफर आसान नहीं रहा बल्कि उन्हें काफी मुश्किल हुई थी। उन्होंने जिम में काफी पसीना बहाया और बस खिचड़ी खाकर खुद को फिट बनाने की कोशिश की।

अभिनय के दम पर जीता भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्मफेयर अवॉर्ड- आम्रपाली ने अपना सफर टेलीविजन जगत से शुरू किया था। जब उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली, उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। उन्हें उनकी पहली ही फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी के लिए 2015 में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के भोजपुरी इंटरनेशनल फ़िल्म अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके अलावा आम्रपाली को फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3′ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला चुका है।

आम्रपाली दुबे एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फ़ीस- आम्रपाली दुबे भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं। उनकी फिल्मों को दर्शकों का काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिलता है। वो अपनी हर फिल्म के लिए 7- 9 लाख रुपए लेती हैं। आम्रपाली दुबे एक्टिंग के अलावा सिंगिंग भी करती हैं। वो दिनेश लाल के साथ मिलकर कई म्यूजिक वीडियो भी निकाल चुकी हैं।

निरहुआ के साथ की है सबसे ज़्यादा फिल्में- आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव के साथ सबसे ज़्यादा फिल्में की हैं। इस जोड़ी ने साथ में लगभग 25 फ़िल्मों में काम किया है। आम्रपाली ने बाकी अन्य भोजपुरी कलाकारों के साथ बहुत कम फिल्में की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं निरहुआ, मुंबई के अंधेरी में है आलीशान फ्लैट
2 मर्सिडीज और जैगुआर जैसी गाड़ियों से चलते हैं भोजपुरी स्टार रवि किशन, जानिये कितनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक
3 रिलीज हुआ रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना ‘चुनरी झलकऊआ -2’, यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल
ये पढ़ा क्या?
X