ताज़ा खबर
 

रेप आरोपियों पर भड़कीं भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey, कहा- लाइव टेलीकास्ट के साथ हो चौराहे पर फांसी

Amrapali Dubey On Rape Accused: आम्रपाली दुबे ऐसे लोगों को फांसी चौराहे पर देने की बात करते हुए कहा कि ऐसे आरोपियों को जब फांसी लग रही हो न तो उसका लाइव टेलीकास्ट होना चाहिए। ताकि ऐसा दरिंदगी वाला काम करने से पहले हर किसी की रूह कांप जाए।

आम्रपाली दुबे भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं।

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन नाम से लोकप्रिय एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) रेप आरोपियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान रेप आरोपियों के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि यह हमारे देश में सबसे संगीन अपराधोंं में शामिल है। आम्रपाली दुबे ने कहा कि मेरा एक ही रिएक्शन है। बलात्कार हमारे देश के सबसे बड़े अपराधों में से है। इससे बड़ा कोई अपराध नहीं है और इससे बड़ा कोई गुनाह नहीं कर सकता। ऐसे गुनाहगारों के तो फास्ट ट्रेक में सबसे पहले और सबसे जल्दी सजा होनी चाहिए।

यही नहीं आम्रपाली दुबे ऐसे लोगों को फांसी चौराहे पर देने की बात करते हुए कहा कि ऐसे आरोपियों को जब फांसी लग रही हो तो उसका लाइव टेलीकास्ट होना चाहिए, ताकि ऐसा दरिंदगी वाला काम करने से पहले हर किसी की रूह कांप जाए। यही नहीं आम्रपाली ने आगे कहा कि ऐसे दोषियों को चौराहे पर सरेआम फांसी होनी चाहिए। वहीं निरहुआ भी इस सवाल पर अपनी बात रखते हुए कहा कि ऐसे जघन्य अपराध के लिए सजा होनी ही चाहिए और इसमें देर भी नहीं होना चाहिए। ऐसे अपराधियों को जितनी जल्दी सजा हो उतना ही समाज के लिए अच्छा है ताकि बाकी लोग कुछ भी गलत करने से पहले सौ बार सोचें।

बता दें दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फिल्म मुकद्दर का सिकंदर (Muqaddar Ka Sikandar  Trailer) के प्रोमोशन में काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म चंपारण के अपराध पर आधारित है जो 90 के दशक में चरम पर थी। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में भोजपुरी एंटरटेन पर रिलीज हुआ है जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में निरहुआ एक ऐसे किरदार में हैं जो इंजीनिर बनने के सपने लिए कॉलेज में एडमिशन लेता है लेकिन हालात उसे अपराध फिर राजनीति की तरफ ले जाते हैं और फिर लोगों के यादाश्त में वह राॉबिनहुड के नाम से बस जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bhojpuri Gana: कबाड़ी वाला बन काजल राघवानी से मिलने पहुंचे Khesari Lal, देखें मजेदार भोजपुरी गाने का वीडियो
2 Bhojpuri Gana: पाखी हेगड़े और कृष्णा अभिषेक का भोजपुरी गाना हुआ वायरल, लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो
3 Bhojpuri Gana: Pawan Singh ने 3 महीने बाद रिलीज किया मेरे मरद महोदय का’ जबरदस्त वीडियो, ताबड़तोड़ मिले व्यूज
ये पढ़ा क्या?
X